VIDEO: इसे कहते हैं टशन...बारिश में जल्दी पहुंचने के लिए शख्स का जुगाड़ देख दिमाग हिल जाएगा

Shocking Jugaad Video: एक शख्स ने बारिश में जल्दी पहुंचने के लिए ऐसा जुगाड़ भिड़ाया, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो धमाल मचा रहा है।

Dangerous Jugaad Video Goes Viral on Social media
जानलेवा जुगाड़  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शख्स ने भिड़ाया खतरनाक जुगाड़
  • जल्दबाजी के चक्कर में जान पर खेल गया शख्स
  • चौंकाने वाला वीडियो वायरल

Shocking jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल (Jugaad Video) हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें इतनी मजेदार होती हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ मामलों को देखकर काफी हैरानी होती है और उन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें एक शख्स बारिश में जल्दी पहुंचने के लिए ऐसा जुगाड़ भिड़ाया जिसे देखकर आप हक्के-बक्के रह जाएंगे। आलम ये है कि इस वीडियो पर लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं। वहीं, कई लोग हैरानी भी जता रहे हैं। 

ये तो हम सब जानते हैं आज कल लोग हर काम में जुगाड़ भिड़ाते हैं। कुछ जुगाड़ तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर बड़े-बड़े दिग्गज दंग रह जाते हैं। सोशल मीडिया पर जुगाड़ के काफी वीडियो (Shocking Video) शेयर होते रहते हैं। जुगाड़ का एक ऐसा ही वीडियो (Trending Video) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह बारिश में जल्दी पहुंचने के लिए एक शख्स ने खतरनाक जुगाड़ भिड़ाया है। शख्स शॉपिंग वाली ट्रॉली में बैठे हुए हैं और पीछे से ट्रक को पकड़े हुए है। वहीं, तेज बारिश हो रही है। जिस तरह से शख्स ट्रक को पकड़कर जा रहा है, वो काफी खतरनाक हो सकता था। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  रेस्टोरेंट में पहुंचे नाग-नागिन, लोगों के सामने इस तरह कर रहे थे रोमांस, वीडियो वायरल

जानलेवा जुगाड़...

वीडियो देखकर यकीनन आपको भी जोरदार झटका लगा होगा। क्योंकि, अगर बैलेंस बिगड़ता तो परिणाम बेहद खतरनाक हो सकता था। इस वीडियो को ट्विटर पर '@MorissaSchwartz' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 47 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, करीब एक हजार लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, मजे लेते हुए लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि ये तो काफी खतरनाक है, जबकि किसी का कहना है कि जल्दबाजी में लोग कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर