वाह रे चुनाव! कांग्रेसी उम्मीदवार ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं 'घिसी हुई चप्पल की फोटो'

तमिलनाडु में एक कांग्रेस उम्मीदवार ने घिसी हुई चप्पल की फोटो शेयर करते हुए कहा है कि चुनाव प्रचार खत्म हो गया, उनकी ये पोस्ट खासी वायरल हो रही है।

Congress candidate Mohan Kumaramangalam in Tamil Nadu shares Photo of worn slippers
कांग्रेस प्रत्याशी मोहन कुमारमंगलम ने ट्विटर पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक जोड़ी चप्पल दिखाई दे रही है 

मुख्य बातें

  • कांग्रेस प्रत्याशी मोहन कुमारमंगलम ने ट्विटर पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक जोड़ी चप्पल दिखाई दे रही
  • इसी चप्पल को कुमारमंगलम ने अपने संपूर्ण चुनावी प्रचार के दौरान पहना था
  • उनका ये पोस्ट खासा वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है

तमिलनाडु विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार थम जाने के बाद ओमलुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मोहन कुमारमंगलम (Mohan Kumaramangalam) ने ट्विटर पर जो फोटो पोस्ट की थी उसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे उनका ये पोस्ट खासा वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

कांग्रेस प्रत्याशी मोहन कुमारमंगलम ने ट्विटर पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक जोड़ी चप्पल दिखाई दे रही है, इसी चप्पल को कुमारमंगलम ने अपने संपूर्ण चुनावी प्रचार के दौरान पहना था।

मोहन कुमारमंगलम ने ट्विटर पर चप्पल की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'चुनावी प्रचार खत्म हुआ, मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि मैंने ये सबकुछ चुनावी मैदान में ही छोड़ दिया और घर ले जाने के लिए कुछ भी सेव नहीं किया, उन्होंने लिखा कि हम भगवान पर भरोसा करते हैं, भगवान सभी आकारों में हमारे सामने आते हैं।'

स्थानीय लोग बताते हैं कि मोहन कुमारमंगलम ने अपना पूरा चुनावी प्रचार इसी एक चप्पल में निकाल दिया, इस दौरान वो कई लोगों से मिले कई लोगों के घर गए वो सारा कुछ इसी चप्पल को पहनकर किया। गौर हो कि सभी पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग 7 बजे से जारी है  केरल तमिलनाडु और पुडुचेरी में आज एक ही चरण में मतदान खत्म हो जाएगा।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर