[VIRAL VIDEO]ऑनलाइन मीटिंग में हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर हंसी नहीं रोक पायेंगे आप

online meeting viral video: जब आप घर से काम (work from home) कर रहे होते हैं, तो कई चीजें आपके नियंत्रण में नहीं होती हैं। इसलिए, ऑनलाइन मीटिंग के दौरान अप्रत्याशित घटनाएँ बहुत अधिक नियमित होती हैं।

Co workers find out they are both wearing shorts with their blazers during online meeting see this funny video
ले रंग का सूट पहने हुए व्यक्ति को अपने साथियों से माफी मांगते हुए देखा गया जब उसका बच्चा अपने कमरे में घुसता है  |  तस्वीर साभार: Facebook

जब से कार्यालयों और व्यापारिक संगठनों ने चल रहे कोरोनावायरस महामारी के कारण काम के एक आभासी मॉडल पर स्विच किया, तब से नेटिज़ेंस ने कई शर्मनाक 'work from home' के क्षणों को देखा है।हाल ही में, फिलीपींस में एक सरकारी अधिकारी द्वारा जूम मीटिंग के दौरान अपने सचिव के साथ यौन संबंध बनाते हुए पकड़े जाने के बाद घर से काम करना और गलतियों को एक पायदान अधिक बढ़ गया। 

ऐसे कई वीडियो हर दिन सोशल मीडिया पर साझा किए जाते हैं, लेकिन उनमें से कुछ ही चौंकाने या मजाकिया होने के लिए वायरल होते हैं।ऑनलाइन मीटिंग्स के दौरान जिन लोगों को रेड-फेस किया गया है, उन्हें शर्मिंदगी के सिर्फ एक पल का सामना करना पड़ा। हालांकि, एक नए वीडियो से पता चलता है कि एक पिता को एक बैठक के दौरान दो बार शर्मिंदा होने का दुर्भाग्य सामने आया।

नीले रंग का सूट पहने हुए व्यक्ति को अपने साथियों से माफी मांगते हुए देखा गया जब उसका बच्चा अपने कमरे में घुसता है और बैकग्राउंड में नाचने लगता है। यद्यपि वह अपने बच्चे को दूर भेजने का प्रबंधन करता है, वह कुछ सेकंड बाद वापस लौटता है और एक बार फिर से बैकग्राउंड में लहराता और नाचने लगता है। आदमी अपने सहयोगियों से कहता है, "मुझे बहुत खेद है, मुझे बस दरवाजा बंद करने दो।" वह फिर अपनी कुर्सी से उठ जाता है और किसी भी अन्य व्यवधान को रोकने के लिए दरवाजा बंद कर देता है। 

जब वह दरवाजे की ओर चलता है, तो उसके काले शॉर्ट्स पहने होने का उसके सहयोगियों को पता चलता है। Short अच्छा शॉर्ट्स! अच्छा शॉर्ट्स, पुरुष सहकर्मी कहते हैं। स्थिति से परेशान होकर, आदमी अपने सहयोगियों से माफी मांगता है। कुछ ही सेकंड बाद जब उसका सहयोगी अपनी सीट से उठता है, तो उसकी नीली शॉर्ट्स का पता चलता है और तीनों सहकर्मी के हँसी के फव्वारे छूट जाते हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर