#ByeElections2021: उपचुनाव परिणाम को लेकर सरगर्मी तेजी, सोशल मीडिया पर इस तरह मन रहा जश्न

Bihar, Rajasthan, MP, Haryana By-Election/Chunav Result 2021: 14 राज्यों में 3 लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के लिए मतगणना जारी है। हालांकि, कई सीटों के परिणाम घोषित हो चुके हैं। उपचुनाव परिणाम को लेकर सोशल मीडिया पर भी सियासी सरगर्मी तेज है।

Chunav Result 2021: Stirring fast about the by-election result, celebrating like this on social media
उपचुनाव परिणाम को लेकर सोशल मीडिया पर माहौल गर्म  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • 3 लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के लिए मतगणना जारी
  • कई सीटों के अब तक परिणाम हो चुके हैं घोषित
  • सोशल मीडिया पर समर्थक इस तरह मना रहे जश्न

By-Election Result 2021:  देश के 14 राज्यों में 3 लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के लिए मतगणना जारी है। हालांकि, कई सीटों के परिणाम घोषित हो चुके हैं। कहीं, कांग्रेस को ज्यादा सीटें मिली हैं, तो कहीं बीजेपी को। इसके अलावा दूसरी पार्टियों के उम्मीदवारों ने भी कुछ सीटों पर जीत हासिल की है। जबकि, कुछ सीटों पर अब भी घमासान जारी है। इन सबके बीच उपचुनाव परिणाम को लेकर सोशल मीडिया पर भी सियासी सरगर्मी जारी है। कुछ लोग जहां विजयी उम्मीदवार को बधाई दे रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग राजनीतिक पार्टियों पर भी निशाना साध रहे हैं।

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने सभी सीटों पर कब्जा जमाया है। वहीं, कर्नाटक में भाजपा और कांग्रेस ने एक-एक सीट पर जीत दर्ज की है। जबकि, मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि अप्रत्याशित हैं चुनाव के नतीजे। वहीं, पश्चिम बंगाल में सीधे तौर पर सभी चार विधानसभा सीटों पर सीएम ममता की पार्टी TMC ने जीत दर्ज की है। अब तक के रुझान में असम और तेलंगाना में भाजपा आगे चल रही है। बिहार, राजस्थान में भी कड़ा मुकाबला जारी है। लेकिन, इस चुनाव परिणाम को लेकर सोशल मीडिया पर भी माहौल गरमाया है। ट्विटर पर #ByeElections2021 टॉप ट्रेंड कर रहा है। यहां लोग अपने-अपने अंदाज में जीत का जश्न तो मना ही रहे हैं साथ ही विरोधी पार्टियों पर जमकर तंज भी कस रहे हैं। तो आइए, देखते हैं उपचुनाव परिणाम को लेकर यूजर्स किस तरह का रिएक्शन दे रहे हैं...

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर