अच्छे चेहरे को लेकर ऐसी दीवानगी 100 बार 'प्लास्टिक सर्जरी' कराने के बाद भी नहीं भरा मन

सुंदर दिखने के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं चीन की एक लड़की ने ये बात सही साबित कर दी है  मगर बताते हैं कि इस खूबसूरती को हासिल करने की लिए भारी कीमत चुकानी पड़ी है।

CHINA
उसने गुड़िया जैसी दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया (फोटो साभार- odditycentral.com) 

मुख्य बातें

  • उसने गुड़िया जैसी दिखने के लिए 'प्लास्टिक सर्जरी' का सहारा लिया
  • वो 100 से भी ज्यादा बार प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी है
  • वो अब बार्बी गर्ल की तरह दिखना चाहती है जिसके लिए वो अगली सर्जरी की तैयारी में है

सुंदर दिखना कौन नहीं चाहता है और खासतौर पर महिलायें और लड़कियां तो इसको लेकर खासी कॉशस रहती हैं और इसके लिए तमाम जतन करती हैं,अक्सर वो कामयाब भी रहती हैं लेकिन कई बार ये कोशिश उलटी भी पड़ जाती हैं, चीन की एक 16 साल की लड़की के साथ भी ऐसा ही हुआ जिसे सुंदर दिखने की इतनी दीवानगी है कि वो अब तक तकरीबन 100 से ज्यादा Plastic surgery करा चुकी है और लाखों रूपया भी इस काम में खर्च कर चुकी है।

सुंदर दिखने की सनक में चीन (China) की रहने वाली झोउ चुन नाम (Zhou Chuna) नाम की एक लड़की अब तक 100 बार अपनी प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी है मजे की बात ये कि अभी भी वो अपने चेहरे से संतुष्ट नहीं है और आगे और भी सर्जरी करवाने की बात कह रही है।

महज 16 साल की जोऊ चुन को 'चीन की सबसे कम उम्र की प्लास्टिक सर्जरी की एडिक्ट' कहा जाता है जोऊ को खूबसूरत बनने का ऐसा जुनून सवार है कि वो 100 से भी ज्यादा बार प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी है और अभी भी वो अपने "लुक" को लेकर संतुष्ट नहीं है।

उसने गुड़िया जैसी दिखने के लिए  प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया इस पर अब तक वो करीब लाखों रुपये खर्च कर चुकी है उसके संपन्न मां-बाप ने ही ये पैसा अपनी बेटी के लिए खर्च किया है।

झोउ ने 100 सर्जरी कराने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर लोगों को इसकी जानकारी दी, उसने लिखा कि सर्जरी से पहले वो बदसूरत हुआ करती थी उसकी आंखे छोटी थी जिससे लोग उसका मजाक उड़ाते थे और यही बात उसे बुरी लगती थी जिससे वो प्लास्टिक सर्जरी की ओर आकर्षित हुई।

झोउ हाल के तीन सालों में चेहरे के अलग-अलग हिस्सों कान, नाक, होठ,समेत तमाम सर्जरी करा चुकी है।

महज 13 साल की उम्र में जोऊ ने अपने माता-पिता को उनकी डबल आइलिड सर्जरी कराने के लिए पैसे देने की जिद शुरू की माता-पिता ने बहुत मना किया मगर जब उनकी जिद बढ़ी तो उन्हें बेटी की जिद के आगे झुकना पड़ा।

बताते हैं कि वो अब बार्बी गर्ल की तरह दिखना चाहती है जिसके लिए उसने अब एक और सर्जरी कराने का फैसला किया है।

सभी फोटो साभार-  odditycentral.com

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर