बिना बताए चली गई पत्‍नी तो बिजली के खंभों पर चढ़ गया शख्‍स, नीचे उतारने में पुलिस को भी आया पसीना

पत्‍नी बिना बताए घर से चली गई तो एक शख्‍स इतना परेशान हुआ कि वह बिजली के खंभों पर चढ़ गया। बाद में पुलिस ने समझा-बुझाकर उसे नीचे उतारा।

बिना बताए चली गई पत्‍नी तो बिजली के खंभों पर चढ़ गया शख्‍स, नीचे उतारने में पुलिस को भी आया पसीना
बिना बताए चली गई पत्‍नी तो बिजली के खंभों पर चढ़ गया शख्‍स, नीचे उतारने में पुलिस को भी आया पसीना  |  तस्वीर साभार: ANI

बलरामपुर (छत्‍तीसगढ़) : अगर आपने फिल्‍म 'शोले' देखी होगी तो उसमें आपको धर्मेंद्र का किरदार का नशे में पानी की टंकी के ऊपर चढ़ जाना याद होगा। अब इसे उस फिल्‍म से ली गई प्रेरणा कहें या कुछ, छत्‍तीसगढ़ में ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक शख्‍स उसे बताए बगैर पत्‍नी के घर से जाने से ऐसा आहत हुआ कि बिजली के खंभों पर चढ़ गया। बाद में पुलिस ने उसे नीचे उतारा, लेकिन ऐसा करना आसान भी नहीं था। इसमें पुलिस के भी पसीने छूट गए।

यह मामला छत्‍तीसढ़ के बलरामपुर का है, जहां एक शख्‍स बिजली के खंभों पर चढ़ गया। लोगों ने उसे वहां देखा तो वे घबरा गए। पहले तो उन्‍होंने उसे खुद समझाने की कोशिश की और उसे नीचे उतर जाने को कहा। लेकिन जब वह किसी की भी सुनने को तैयार नहीं हुआ तो लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी देना ही बेहतर समझा। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे नीचे उतर जाने के लिए मनाने लगी। बहुत समझाने-बुझाने के बाद वह नीचे उतरा, जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

Image

पुलिस को करनी पड़ी मशक्‍कत

यह घटना गुरुवार (4 मार्च) की है। बाद में पुलिस ने बताया कि वह शख्‍स शराब के नशे में था। उसकी पत्‍नी उसे बिना बताए ही कहीं चली गई थी, जिससे वह परेशान था और जाकर बिजली के खंभों पर चढ़ गया। काफी कोशिशों के बाद उसे समझा-बुझाकर नीचे उतारा गया। इस दौरान पुलिस को खासी मशक्‍कत करनी पड़ी। तब जाकर वह शख्‍स नीचे उतरा। बाद में पुलिस ने उसे लेकर थाने गई। तब तक उसका नशा काफूर हो चुका था। फिर पुलिस ने समझा-बुझाकर उसे घर भेज दिया।

Image

यह जानने के बाद कई लोगों की हंसी भी छूट गई कि पत्‍नी के बिना बताए घर से जाने से शख्‍स इतना परेशान हो गया कि बिजली खंभों पर ही जाकर चढ़ गया। यहां उल्‍लेखनीय है कि ऐसे कई मामले में देश के विभिन्‍न हिस्‍सों से पहले भी सामने आ चुके हैं। बीते साल लॉकडाउन के बाद ज‍ब शराब की दुकानों को खोलने का ऐलान किया गया था तो एक शख्‍स खुशी में पानी की टंकी पर जा चढ़ा। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर