OMG: बाढ़ के पानी में फंस गई कार, वीडियो में देखें किस तरह किया गया रेस्क्यू, वीडियो वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक कार बाढ़ के पानी में फंसी है। बताया जा रहा है कि यह घटना उत्तराखंड के बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग के पास उफनते लामबगड नाले की है। सोशल मीडिया पर पूरे मामले का वीडियो वायरल हो गया है।

car stuck at the swollen Lambagad nallah near Badrinath National Highway video goes viral
बाढ़ के पानी में फंसी कार  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • उत्तराखंड में बाढ़ के पानी में फंसी कार
  • JCB की मदद से लोगों का किया गया रेस्क्यू
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

देश के कई हिस्सों में इन दिनों जबरदस्त बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं। क्योंकि, बाढ़ के पानी में जिस तरह एक कार फंस गई और फिर जिस तरह से उसका रेस्क्यू किया गया उसने लोगों का दिल जीत लिया है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग ड्राइवर की आलोचना भी कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक कार बाढ़ के पानी में फंसी है। बताया जा रहा है कि यह घटना उत्तराखंड के बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग के पास उफनते लामबगड नाले की है, जहां भारी बारिश के कारण नाले में कार फंस गई। वीडियो देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि नजारा कितना खतरनाक होगा। हालांकि, कड़ी मशक्कत के बाद बीआरओ की टीम ने जेसीबी की मदद से कार का रेस्क्यू किया और सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। देखें वीडियो...

बेहद खतरनाक वीडियो

इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ANI ने ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो देखकर यूजर्स काफी हैरान-परेशान हैं। वहीं, इस वीडियो को 14 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, छह सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि ये दिल्ली वाले हैं क्या? कुछ लोगों का कहना है कि ड्राइवर को यहां जाने की क्या जरूरत थी? तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर