Viral Video: भैंस ने अनोखे अंदाज में सींग पर नचाया टब, वीडियो देख बड़े-बड़े दिग्गज खा जाएंगे मात !

Buffalo Viral Video: एक भैंस खूंटे से बंधी है और आराम से बैठी हुई है। पता नहीं कहां से उसके एक सींग में प्लास्टिक का टब फंस गया। इसके बाद भैंस अपनी गर्दन हिलाने लगती है। फिर जो होता है उसे देख दंग रह गए लोग।

Buffalo Viral Video Buffalo Doing Stunts With Plastic tub Viral video in hindi
भैंस का कमाल तो देखिए...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भैंस ने अनोखे अंदाज में सींग पर नचाया टब
  • स्टाइल और अंदाज देख चकमा खा गए लोग
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Buffalo Viral Video: इस दुनिया में टैलेंट की कमी नहीं है। आपके आस-पास भी काफी हुनरमंद लोग दिख जाएंगे। लेकिन, आज कल जानवर भी अनोखे टैलेंट को लेकर चर्चाओं में रहते हैं और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। सोशल मीडिया पर भी इनके वीडियो छाए रहते हैं। इसी कड़ी में भैंस का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों को हैरानी भी हो रही है और मजा भी आ रहा है। क्योंकि, वीडियो में एक भैंस जिस तरह की कलाकारी दिखा रही है उसने लोगों को हैरत में डाल दिया है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक भैंस खूंटे से बंधी है और आराम से बैठी हुई है। पता नहीं कहां से उसके एक सींग में प्लास्टिक का टब फंस गया। इसके बाद भैंस अपनी गर्दन हिलाने लगती है। जैसे ही भैंस गर्दन हिलाती है टब घूमने लगता है। हैरानी की बात ये है कि इस दौरान भैंस का बैलेंस देखकर लोग चकमा खा गए। भैंस का अंदाज देखकर ऐसा लगता है जैसे कोई दिग्गज फुटबॉलर सिर पर फुटबॉल को घुमा रहा है। कुछ समय तक यही सिलसिला चलता है। इतना ही नहीं इस वीडियो को देखने के बाद बड़े-बड़े दिग्गज मात खा गए कि आखिर भैंस ने ऐसा धमाल कैसे किया? वीडियो...

टैलेंटेड भैंस...

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि इससे पहले इतनी टैलेंटेड भैंस नहीं देखी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@DograTishaa' नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक तकरीबन 80 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं, सात हजार के करीब लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। काफी संख्या में लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक ने लिखा, ' यहां टैलेंट की कोई कमी नहीं है, कूट-कूट कर भरा है सब में'। एक ने लिखा, ' रस्सी नहीं बंधी होती तो और भी मजा आता'।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर