केवल शादीशुदा मर्दों के साथ अफेयर करती है ये महिला, कईयों का करवा चुकी है तलाक, पूरी सच्चाई चौंका देगी

Weird News: ग्वेनेथ को केवल शादीशुदा मर्दों के साथ ही अफेयर करना पसंद है। इतना ही नहीं वह किसी की बीवी नहीं बनना चाहती हैं। इन्होंने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि इनके कारण कई मर्दों को तलाका हो चुका है और इसके लिए उन्हें कोई पछतावा नहीं है।

 Britain woman Gweneth Lee only affair with married men know about shocking truth
केवल शादीशुद मर्दों के साथ ही रहना पसंद है इस महिला को...  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ब्रिटेन की रहने वाली महिला का सनसनीखेज खुलासा
  • केवल शादीशुदा मर्दों के साथ अफेयर करती है ये महिला
  • 31 साल की उम्र में हो गई थी विधवा

इस दुनिया में सबके अपने-अपने शौक होते हैं। किसी को घूमने का शौक होता है, तो किसी को खाने का शौक होता है। किसी को पैसे कमाने का शौक होता हो, तो किसी को नाम कमाने का शौक होता है। लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनके शौक के बारे में जानकर काफी हैरान होती है। ब्रिटेन की रहने वाली एक महिला के शौके के बारे में भी जानकर आप दंग रह जाएंगे। क्योंकि, इन्हें केवल शादीशुदा मर्दों के साथ अफेयर करने का शौक है। इसके चक्कर में वह सैकड़ों मर्दों का तलाक करवा चुकी हैं। तो आइए जानते हैं इस महिला के बारे में कुछ दिलचस्प बातें...

इस महिला का नाम  ग्वेनेथ ली (Gweneth Lee) है, जो 49 साल की हैं। ग्वेनेथ को केवल शादीशुदा मर्दों के साथ ही अफेयर करना पसंद है। इतना ही नहीं वह किसी की बीवी नहीं बनना चाहती हैं। इन्होंने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि इनके कारण कई मर्दों को तलाका हो चुका है और इसके लिए उन्हें कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने कहा कि घर में अकेले रहने से अच्छा उन्हें किसी शादीशुदा मर्दों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। ली ने बताया कि साल 2017 में उनका ब्रेकअप हो हो गया था। उनका रिलेशन चार साल पुराना था। इसके बाद वह किसी के साथ सीरियस रिलेशन में नहीं रही। उन्होंने कहा कि उनका ज्यादातर संबंध अमीर लोगों के साथ होता है और उन्हीं के कारण वह काफी शानोशौकत वाली जिदंगी जीती हैं। 

31 साल की उम्र में हो गई थी विधवा

ली ने कहा कि उन्हें काफी अच्छा लगता है जब कोई मर्दे उनसे छिपकर मिलने आते हैं। रेस्टोरेंट ले जाते हैं और उन्हें मैसेज करते हैं। ली की कहानी यहीं खत्म नहीं होती है। उन्होंने कहा कि वह खुद शादीशुदा रह चुकी हैं। 31 साल में कैंसर से उनके पति की मौत हो गई थी। इसके बाद वह काफी अकेली हो गई थीं। इसके बाद उन्होंने अपनी जिंदगी को बदलने का फैसला किया और उसके बाद से वह यही काम कर रही हैं। उनका कहना है कि मेरे बारे में लोग क्या सोचते हैं उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। ये मेरी जिंदगी है और मैं जैसे चाहूं इसे जीऊं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर