Video: जयमाला के दौरान नखरे दिखा रहा था दूल्हा, फिर दुल्हन ने जो किया देख दंग रह जाएंगे

Bride Groom Funny Video: सोशल मीडिया पर शादियों के काफी वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो यूजर्स का दिल जीत लेते हैं, जबकि कुछ वीडियो को देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है।

Bride Groom Funny Video Dulha Dulhan Google Trends viral video
दुल्हन ने महफिल लूट लिया...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बेहद मजेदार है दूल्हा-दुल्हन का वीडियो
  • जयमाला के दौरान दुल्हन ने दूल्हे को सिखाया गजब का सबक!
  • लोगों को पसंद आ रहा है शादी का ये वीडियो

Bride Groom Funny Video: सोशल मीडिया की दुनिया में मजेदार चीजों की कमी नहीं है। अगर आइ इस प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं तो आपको ऐसी-ऐसी चीजें दिखेगी जिसके बारे में कई बार आप सोच भी नहीं सकते। कुछ चीजों तो काफी गुदगुदाने वाली होती है, जबकि कुछ को देखकर हैरानी भी होती है। इसी कड़ी में शादी का एक मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर आपको थोड़ी हैरानी भी होगी और जमकर ठहाके भी लगाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में जयमाला के दौरान दूल्हा-दुल्हन के बीच जो खेला हुआ उसे देखकर शायद ही किसी की हंसी रुके। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसे बार-बार देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शादियों के काफी वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो यूजर्स का दिल जीत लेते हैं, जबकि कुछ वीडियो को देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, शादी की रस्में निभाई जा रही है। स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन के साथ-साथ कई लोग मौजूद हैं। जयमाला की तैयारी हो रही है। लेकिन, जैसे ही दुल्हन दूल्हे को माला पहनाने लगती है लड़का नखरे दिखाने लगता है। दूल्हे का नखरा देख दुल्हन भी भड़क जाती है और फिर उसने जो किया खुद वीडियो में देख लें...

दूल्हा-दुल्हन के नखरे...

दोनों का एटीट्यूड जबरदस्त है। इन्हें देखकर ऐसा लगता है कोई किसी से कम नहीं हैं। अब यह मामला लोगों के बीच धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर 'official_viralclips' नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं । इतना ही नहीं वीडियो पर जमकर यूजर्स जमकर  चटकारे भी ले रहे हैं। तो शादी का ये वीडियो आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर अपनी राय दें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर