बच्चों के लिए रक्षक बने BJP सांसद रवि किशन, मूसलाधार बारिश में ऐसे बचाई जान

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Aug 02, 2019 | 18:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्टर और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वो तेज बारिश में बच्चों को बचाते दिख रहे हैं।

Ravi Kishan
रवि किशन ने मूसलाधार बारिश में बचाई बच्चों की जान  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • बीजेपी सांसद ने मूसलाधार बारिश में भीगकर बचाई बच्चों की जान
  • बच्चों का स्कूल वाहन हो गया था दुर्घटनाग्रस्त
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं तस्वीरें

नई दिल्ली। BJP MLA Ravi Kishan helped kids in Rain: बीजेपी सांसद और भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वो छोटे बच्चों की मदद करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीरों में आप देख सकते है मूसलाधार बारिश हो रही है। उन्होंने इन तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

इन तस्वीरों को पोस्ट करते समय उन्होंने लिखा है, 'आज घर से संसद के लिए जा रहा था रास्ते में बच्चों की चीख-पुकार सुनाई दी बाहर देखा तो स्कूल के मासूम बच्चों का स्कूल वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया था, जिसको देखकर अपने आप को रोक नहीं सका और तड़के बच्चों के सहयोग में लगकर उनको सुरक्षित जगह पर लाया। बच्चे सब सेफ घर पहुंच गए है।'

दरअसल, बीजेपी सांसद रवि किशन जब अपने घर से संसद के लिए निकले तो उन्हें बच्चों की रोने की आवाज आई। उन्होंने गाड़ी से उतरकर देखा तो बच्चों का स्कूल वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया, जिसकी वजह से बच्चे बारिश में भीग रहे थे और बुरी तरह रो रहे थे। यह देख उन्होंने बच्चों को सुरक्षित उनके घर पुहंचाया। बच्चों को बचाते समय वो खुद भी पूरी तरह भीग गए। इन तस्वीरों पर अब तक 5900 से ज्यादा लाइक आ चुक है। इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। 

बता दें, रवि किशन भोजपुरी के सुपरस्टार है। 2019 की लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से रवि किशन सांसद चुने गए थे। रवि किशन का जन्म 17 जुलाई 1969 को मुंबई के सांताक्रुज में हुआ था। बीजेपी सांसद रवि किशन को बचपन से ही फिल्मों में काम करने और एक्टिंग, डांसिग का बहुत शौक था। रवि किशन 17 साल की उम्र में ही 500 रुपए लेकर मुंबई आ गए थे।

यहां इनकी किस्मत का ऐसा सिक्का चला कि ये आज भोजपुरी एक्टर होने के साथ-साथ गोरखपुर से सांसद भी है। रवि किशन की माता का नाम जड़ावती देवी है और इनके पिता का नाम पंडित श्यामा नारायण शुक्ला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर