Viral Video: गाड़ी चढ़ाने का देसी जुगाड़, बैलेंस देखकर आप भी खा जाएंगे चकमा

Bike Viral Video: एक शख्स ने जिस अंदाज में सिर पर बाइक को उठाया और फिर बस की छत पर ऱखा उसे देखकर लोग दंग रह गए। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Bike Viral Video man carry heavy bike on his head viral video in hindi
शख्स ने तो कमाल कर दिया...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • शख्स का अंदाज और बैलेंस देखकर हर कोई रह गया दंग
  • शख्स ने भारी-भरकम बाइक को इस तरह सिर पर उठाया
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस दुनिया में आपको ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाएगी, जिन पर कई बार यकीन करना मुश्किल हो जाता है। खासकर, सोशल मीडिया पर तो मजेदार चीजों का जमावड़ा लगता रहता है। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देसी जुगाड़ और बैलेंस देखकर एक पल के लिए आप भी दंग रह जाएंगे। इतना ही नहीं हो सकता है शख्स का अंदाज देखकर आपको 'बाहुबली' की भी याद आ जाए।

इस दुनिया में हुनर की कोई कमी नहीं है। लोगों में ऐसे-ऐसे टैलेंट हैं, जिसे देखकर दुनिया दंग रह जाती है। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, जिस तरह एक शख्स ने बाइक को बस की छत पर चढ़ाया उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह कुछ लोग एक भारी-भरकम बाइक को शख्स के सिर पर रखते हैं। फिर शख्स बाइक को लेकर बस की छत पर चढ़ जाता है। इस दौरान शख्स का अंदाज और बैलेंस देखकर लोग दंग रह गए। किसी ने इस पूरे नजारे को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखें वीडियो...

देसी टैलेंट का शानदार नमूना...

एक ओर जहां इस वीडियो को देखने के बाद शॉक्ड हैं। वहीं, दूसरी ओर लोग इसे पसंद कर रहे हैं। तभी तो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' वाह क्या बैलेंस है, एक बार फिर हिन्दुस्तानी जुगाड़'।  अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' ये हिन्दुस्तानी मेहनत वाले हैं'। एक अन्य यूजर ने लिखा, ' टैलेंट की हमारे देश में कोई कमी नहीं है। बस उसे सम्मानित करने वाले नहीं हैं.....'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर