शादीशुदा महिला को किसी और से हुआ प्यार, पति ने प्रेमी से कराई पत्नी की शादी

आपने बॉलीवुड फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' देखी होगी जहां अभिनेता अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराने की कोशिश करता है, कुछ ऐसा ही मामला बिहार के छपरा से आया है।

Bihar, Chapra Husband helps wife get married to her lover
बिहार: पति ने प्रेमी से कराई पत्नी की शादी, पढ़े पूरी स्टोरी 

मुख्य बातें

  • बिहार के छपरा से सामने आया है दिलचस्प मामला
  • पति ने प्रेमी संग किया पत्नी की कराई शादी, कहा- हंसी खुशी मैंने अपने दोस्त से कराई शादी
  • शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर पर हो रहा है वायरल

छपरा: बिहार के छपरा से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने फिल्मी अंदाज में अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी। यह लव स्टोरी  सलमान खान, ऐशवर्या राय बच्चन और अजय देवगन की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' से मिलती जुलती है, जहां हीरो अजय देवगन अपनी पत्नी ऐश्वर्या को उसके प्रेमी (सलमान खान) से मिलाने की हरसंभव प्रयास करता है। मामला छपरा का है जहां शादीशुदा महिला को किसी और से प्यार हुआ तो पति ने प्रेमी से उसकी शादी करवा दी।

वायरल हुआ वीडियो

छपरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला छपरा के वार्ड नंबर 45 स्थित घेघटा गांव का है। खबर के मुताबिक शादीशुदा महिला को कुछ समय पहले एक शख्स से इश्क हो गया था। इसके बाद से उसकी और पति के बीच अनबन होने लगी थी। बाद में जब महिला के सिर से प्रेम का भूत नहीं उतरा तो पति ने उसकी शादी प्रेमी से ही करवा दी।

महिला का आरोप
खबर के मुताबिक, महिला की पति के साथ लव मैरिज हुई थी लेकिन बाद में किसी और से प्यार हो गया। महिला ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के बाद पति उसके साथ मारपीट करता था जिसके बाद मैंने यह शादी करने का फैसला किया है। महिला का कहना है कि यह शादी अपनी मर्जी से की है और अपनी बेटी को अब और अच्छे ढंग से पाल सकेगी।

पति ने कही ये बात
वहीं महिला के पति ने कहा कि उसने पत्नी के लिए अपने प्यार की कुर्बानी दे दी है और खुद अफने हाथों पत्नी की शादी प्रेमी से कराई। वहीं लड़की के नए पति ने कहा कि हम दोनों का 6 महीनों से अफेयर चल रहा था और मैंने हंसी खुशी अपने दोस्त से उसकी शादी करा दी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर