बच्चे ने किस तरह अपनी दादी को पागल सांड़ से बचाया, देखें ये Viral Video

एक पागल सांड़ ने जब एक बुजुर्ग महिला पर हमला किया तो उसके पोते ने किस तरह से बचाई उसकी जान आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं।

Mad bull attack viral video
पागल सांड़ ने किया जब हमला  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली : एक छोटे से बच्चे ने अपनी बुजुर्ग दादी को मतवाले सांड से कैसे बचाया इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक सीसीटीवी फुटेज में कैद ये वीडियो बेहद ही डरावना है। ये मामला हरियाणा के महेंद्रगढ़ से सामने आया है। ये मामला सोमवार को प्रकाश में आया। न्यूज एजेंसी एएनआई के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला सड़क पर चली जा रही है तभी अचानक से वहां पर एक पागल सांड आ जाता है और उस बुजुर्ग महिला पर वार कर देता है।

इस अचानक से हुए वार से महिला घबरा जाती है। इस पूरी घटना को बुजुर्ग महिला का पोता पास से देखता है तो दौड़ कर उनके पास उनकी मदद के लिए जाता है। हालांकि वह पागल सांड़ उस बच्चे पर भी वार कर देता है और उसे लात मारकर उसे जमीन पर पटक देता है। किसी तरह वह बच्चा वहां से उठकर भाग पाने में सफल हो जाता है। इसी के साथ ही वह अपनी दादी को भी बचा लेता है।

ये दोनों उठकर कुछ ही दूर भाग पाते हैं कि वो पागल सांड़ उनपर पीछे से फिर से हमला कर देता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पास के घरों में मौजूद लोग उन दोनों की मदद के लिए आते हैं। इस क्रम में तीन लोग सांड़ के हमले में घायल भी हो जाते हैं। लड़का भी इसमें घायल हो जाता है। आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं-


सांड के हमले के फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं, हजारों विचारों और YouTube और ट्विटर जैसे प्लेटफार्मों पर टिप्पणियों को झटका लगा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके द्वारा दिखाए गए साहस के लिए लड़के की तारीफ की।

अनुभवी शार्प शूटर चंदरो तोमर उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने लड़के के कृत्य को सम्मान के योग्य बताते हुए फुटेज साझा की थी। आईपीएस दीपांशु काबरा ने भी इस घटना के बारे में ट्वीट किया, उन्होंने लिखा: "इस बहादुर बच्चे के लिए प्रशंसा की कोई मात्रा पर्याप्त नहीं है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर