धरतीवासियों हमारा वर्कलोड मत बढ़ाओ, सोशल डिस्टेंसिंग राखो, मुरादाबाद की सड़कों पर यमराज बैक !

मुरादाबाद में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के प्रति लापरवाह लोगों को जागरुक करने के लिए एक शख्स सड़कों पर उतरा। उसने यमराज की वेशभूषा में संदेश दिया कि हमारा वर्कलोड मत बढ़ाओ।

धरतीवासियों हमारा वर्कलोड मत बढ़ाओ, सोशल डिस्टेंसिंग राखो, मुरादाबाद की सड़कों पर यमराज बैक !
मुरादाबाद में नायाब तरीके से लोगों से मास्क के लिए अपील 

मुरादाबाद की सड़कों पर यमराज की वापसी। इसे सुनकर हैराना होना लाजिमी है। खैर वो यमराज, यमलोक से नहीं आए बल्कि एक शख्स ने लोगों को कोरोना के खतरे से आगाह करने के लिए यमराज की वेशभूषा में सड़कों पर उतरा। उसने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग मास्क लगाने की अपील की। दरअसल देश के अलग अलग शहरों में देखा जा रहा है कि लोग इस समय कोरोना के खतरे को हल्के में ले रहे हैं जिसका असर साफ तौर पर आंकड़ों में दिखाई दे रहा है। 

मुरादाबाद की सड़कों पर यमराज की भेष में एक शख्स
कोरोना की दूसरी लहर का सामना करने के लिए यूपी के भी कई शहरों में नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया गया है जिसमें मुरादाबाद भी शामिल है। कोरोना की इस चुनौती के प्रति लोगों को आगाह करने के लिए अलग अलग तरीके अपना रहे हैं। मुरादाबाद में एक व्यक्ति ने मृत्यु के देवता के रूप में कपड़े पहने और शहर के आसपास के इलाकों में चला गया। उनके हाथ में कार्डबोर्ड में बना एक स्पीकर था, क्योंकि उन्हें लोगों से मास्क पहनने और सभी आवश्यक सामाजिक दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए कहा गया था।

सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने की अपील
धरती वासियों, हमरा कार्यभार मत बढ़ाओ। मास्क लागाओ और डिस्टेंसिंग रखो। पारंपरिक काले रंग की धोती पहने उस पर स्वर्ण रेखाएँ टाँके हुए थे, स्थानीय लोग उसे देखने के लिए काफी उत्साहित थे।हम लोगों में जागरूकता बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि कोविद मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। एक मुखौटा पहनना और शारीरिक गड़बड़ी को बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है, "आदमी ने एएनआई को बताया।स्पष्ट हास्य राहत के बावजूद, यह एक बल्कि अनिवार्य संदेश देता है। हर दिन आसमान छूते मामलों के साथ, यह लापरवाह होने और हमारे मुखौटे को खोदने का समय नहीं है। आइए हम सभी प्रोटोकॉल का पालन करें ताकि हम न केवल खुद को बल्कि सभी को सुरक्षित रखें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर