वैक्सीन का ऐसा डर! ड्रम के पीछे छिप गई बुजुर्ग महिला, सामने आया बेहद मजेदार वीडियो

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Jun 03, 2021 | 16:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश के इटावा के एक गांव में एक बुजुर्ग महिला उस समय घर में ड्रम के पीछे छिप गई, जब वैक्सीन लगाने के लिए स्वास्थ्यकर्मी उसके घर पहुंचे।

etawah video
वैक्सीन के डर से छिपी महिला 

मुख्य बातें

  • कई ग्रामीण लोगों में अभी भी वैक्सीन को लेकर भ्रम है
  • उत्तर प्रदेश के इटावा में घर-घर जाकर टीकाकरण किया जा रहा है
  • इस दौरान एक बुजु्र्ग महिला घर में ड्रम के पीछे छिप गई

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीन लगवाने में ग्रामीण इलाकों में लोगों को अभी भी हिचकिचाहट है। उत्तर प्रदेश के इटावा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने इस बात को पुख्ता कर दिया है। यहां घर-घर जाकर टीकाकरण अभियान जारी है। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला वैक्सीन से बचने के लिए अपने घर के अंदर ड्रम के पीछे छिप गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

बुजुर्ग महिला को टीके के डर से एक ड्रम के पीछे झुकते और छिपते देखा जाता है, यहां तक ​​कि उसके परिवार के सदस्य और स्वास्थ्य कार्यकर्ता उसे बाहर आने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं। जब वह अंत में बाहर आई, तो महिला को बार-बार ना कहते हुए देखा गया। वह टीकाकरण अभियान चला रहे स्वास्थ्य कर्मियों को देखकर डरी हुई दिखाई दे रही थी। 

ये घटना बुधवार को उस समय हुई जब स्थानीय विधायक सरिता भदौरिया के साथ स्वास्थ्य कर्मियों का दल इटावा के चंदनपुर गांव में टीकाकरण अभियान के लिए पहुंचा। ग्रामीणों को वैक्सीन के लिए प्रोत्साहित करने के लिए विधायक ने गांव के कई घरों का दौरा किया। 

स्वास्थ्य कर्मियों ने अंतत: उसे वैक्सीन न देने का वादा कर उसे बाहर आने के लिए मनाने में कामयाबी हासिल की। इस दौरान विधायक उसका दरवाजे के बाहर इंतजार कर रही थीं, तब भी बुजुर्ग महिला ने बाहर आने से इनकार कर दिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर