Jab We Jet: Amul गर्ल ने राफेल के भारत आने पर इस तरह जताई खुशी, एयरफोर्स ड्रेस में किया स्वागत

राफेल विमान की पहली खेप भारत पहुंचने के लिए तैयार है। इसके पहले ही भारत में चारों तरफ इसकी चर्चा शुरू हो चुकी है। अमूल ने अपनी फेमस कार्टून गर्ल अमूल गर्ल की तस्वीर शेयर की है।

amul girl
अमूल गर्ल 

नई दिल्ली : राफेल विमान की पहली खेप भारत पहुंचने के लिए तैयार है। इसके पहले ही भारत में चारों तरफ इसकी चर्चा शुरू हो चुकी है। समाचारों में इसने सुर्खियां बना ली हैं, सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर जमकर चर्चा हो रही है। हरियाणा के अम्बाला एयरफोर्स स्टेशन पर ये फाइटर प्लेन बहुत जल्द ही पहुंचने वाले हैं। 

ट्विटर सहित कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों ने जमकर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। तो ऐसे में हर बड़े इवेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाला अमूल कहां पीछे रहने वाला था। हर बार की तरह अमूल गर्ल ने राफेल विमान के भारत आने पर भी अपनी खुशी जाहिर की है।

अमूल ने अपनी फेमस कार्टून गर्ल अमूल गर्ल की एयरफोर्स ड्रेस में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो राफेल विमान के साथ थड़ी है और उसके हाथ में एयरफोर्स की हेल्मेट है। इस तस्वीर के ऊपर लिखा गया है- Jab We Jet

कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस स्केच को अब तक 8,700 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इसकी संख्या बढ़ती ही जा रही है। लोग इस स्केच पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं और इसकी तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि राफेल लड़ाकू विमान ने सोमवार को फ्रांस से भारत के लिए उड़ान भरी है और बीच में इसने युनाइटेड अरब अमीरात में बस एक सिंगल हॉल्ट लिया था। राफेल विमान एयर-टू-एयर 7,000 किलोमीटर की दूरी तय करके भारत आ रहे हैं जिसमें एयर-टू-एयर इंधन भरने का काम भी किया गया। 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर