OMG: तीन लाख रुपए की टिप मिलते ही वेट्रेस की चली गई नौकरी, कारण जान चौंक जाएंगे आप

रयान ब्रांड्ट अमेरिका के एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस की नौकरी करती थी। बताया जा रहा है कि वह रयान बेंटोंविल में स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करती थी। एक दिन उस रेस्टोरेंट में एक बिजनेसमैन पहुंचा। बिजनेसमैन को रयान की सर्विस इतनी अच्छी लगी कि उसने साढ़े तीन लाख रुपए टिप में दे दिए। टिप में इतनी बड़ी रकम देखकर रयान खुशी से झूम उठी।

American Waitress Fired From Job After Getting Three Lakh Rupees Tip Know About Truth
टिप मिलते ही वेट्रेस की चली गई नौकरी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिजनेसमैन ने वेट्रेस को दी तीन लाख रुपए की टिप
  • मैनेजर ने टीप को बांटने के लिए कहा
  • मना करने पर वेट्रेस की चली गई नौकरी

जब कभी हम होटल या रेस्टोरेंट में जाते हैं तो वहां का खाना अगर अच्छा लगता है तो टिप जरूर देते हैं। कई बार हम वेटर से भी इतने प्रभावित हो जाते हैं कि उसे अच्छी-खासी रकम दे देते हैं। मीडिया में भी टिप को लेकर अक्सर खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन, अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें टिप मिलने के बाद एक वेट्रेस की नौकरी चली गई। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर टिप से मिलने से नौकरी क्यों चली गई? तो चलिए, आपको पूरे मामले से रू-ब-रू कराते हैं...

जानकारी के मुताबिक, रयान ब्रांड्ट अमेरिका के एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस की नौकरी करती थी। बताया जा रहा है कि वह रयान बेंटोंविल में स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करती थी। एक दिन उस रेस्टोरेंट में एक बिजनेसमैन पहुंचा। बिजनेसमैन को रयान की सर्विस इतनी अच्छी लगी कि उसने साढ़े तीन लाख रुपए टिप में दे दिए। टिप में इतनी बड़ी रकम देखकर रयान खुशी से झूम उठी। लेकिन, यह खुशी ज्यादा देर नहीं टिकी। दरअसल, रेस्टोरेंट के मैनेजर ने उसे अपनी टिप के साढ़े तीन लाख रुपए बाकी की वेट्रेस के साथ शेयर करने के लिए कहा। ये बात सुनकर वह घबरा गई। क्योंकि, इससे पहले उसे कभी भी टिप शेयर करने के लिए नहीं कहा गया था।

मैनेजर ने नौकरी से निकाल दिया

रयान पैसे बांटने के लिए तैयार नहीं थी और सारी सच्चाई उसने टिप देने वाले शख्स को बता दी। जिसके बाद मैनेजर भड़क गया और उसने रयान को नौकरी से निकाल दी। लेकिन, उसकी किस्मत अच्छी थी और टिप देने वाले बिजनेसमैन ने वेट्रेस रयान की मदद के लिए हाथ बढ़ाए। उसने GoFundMe नाम से पेज बनाया। जिस पर लोगों से मदद करने के लिए अपील की जा रही है। दरअसल, रयान एक स्टूडेंट थी और उसके ऊपर लाखों रुपये का एजुकेशन लोन था। जिसे चुकाने के लिए वह वेट्रेस की नौकरी रही थी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर