'गोबर के उपले' को केक समझकर खा गया amazon कस्टमर, रिव्यू में लिखा- स्वाद और कुरकुरेपन पर दें ध्यान

एक शख्स ने केक समझकर गोबर के उपले खा लिया खास बात ये कि ऐसा करने के बाद उसका रिव्यू भी लिख डाला जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

 Amazon customer considers cake to eat cow dung and give review on it i
रिव्यू में उस शख्स ने लिखा है, 'मैंने इस केक को खाया, इसका स्वाद बेहद खराब है  

ऑनलाइन शॉापिंग से लोगों को काफी सुविधा भी हुई है इससे लोगों को जहां तमाम च्वाइस भी मिल जाती है वहीं घर बैठे सामान भी आ जाता है और अपनी पसंद का सामान तलाशने में आसानी भी रहती है। मगर कई बार ये अनुभव गलत भी हो जाता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने ऐमजॉन साइट जो ऑनलाइन सामान प्रोवाइड करती है उससे गाय के गोबर के बने उपले मंगाए और उसे केक समझकर खा गया।

बात यहीं खत्म नहीं हुई बल्कि इसके बाद उसने इसका रिव्यू भी लिखा कि उसे इसे खाने के बाद कैसा लगा।ये स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा और लोग इसे लेकर मजे ले रहे हैं और इसपर फनी रिएक्शन दे रहे।

रिव्यू में उस शख्स ने लिखा है, 'मैंने इस केक को खाया, इसका स्वाद बेहद खराब है यह घास जैसा था और स्वाद में कीचड़ जैसा था कृपया इसे बनाते समय सफाई का ध्यान रखें साथ ही इस आइटम के स्वाद और कुरकुरेपन का भी ख्याल रखें।

गौरतलब है कि हिंदू धर्म में गाय का गोबर बहुत शुद्ध माना जाता है और इनका उपयोग पूजा पाठ, हवन सामग्री, वातवरण शुद्ध रखने में होता है इसका आकार गोल होता है इस शख्स को ये केक जैसा लगा सो उसने इसे केक समझकर खा लिया होगा ऐसा माना जा रहा है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर