'आई त लिखाई', पर पुलिस वाले ने कहा-'लिखाई तब्बे थाने से जाई', जानें मजेदार किस्सा

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Oct 16, 2019 | 17:38 IST | रवि वैश्य

Aai ta Likhai Varanasi Bullet Motercycle: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में अपनी नई बुलेट मोटरसाइकिल सवार को नंबर प्लेट पर 'आई त लिखाई' लिखना भारी पड़ गया। 

motercycle
वाराणसी में एक नई बुलेट मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट पर लिखवा रखा था कि 'आई त लिखाई' 

मुख्य बातें

  • एक शख्स ने अपनी नई बुलेट मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट पर नंबर के बजाय कुछ और लिखवा रखा था

नई दिल्ली: मोटर व्हीकल कानून 2019 लागू होने के बाद से ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन पर भारी भरकम जुर्माने का प्रावधान किया गया है जिसके चलते लोगों में इसे लेकर डर समा गया है और लोग कानून का सम्मान करने के साथ कहीं जुर्माना ना हो जाए इसको लेकर सचेत नजर आ रहे हैं, वहीं अभी भी कानून तोड़ने वालों की तादात कम नहीं है।

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी नई बुलेट मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट पर नंबर के बजाय कुछ ऐसा लिखवा रखा था जिससे पुलिस वाले गुस्सा गए और कार्रवाई कर डाली।

किस्सा दरअसल ये है कि वाराणसी में एक व्यक्ति ने नई बुलेट मोटरसाइकिल खरीदी और उसकी नंबर प्लेट पर लिखवा रखा था कि 'आई त लिखाई', ये लिखवाकर वो शान से शहर में चल रहा था पुलिस चेकिंग में जब उससे पूछा गया तो उसने रोब झाड़ते हुए कहा कि  'आई त लिखाई' इसपर वाराणसी के थाना भेलूपुर में पुलिस इंस्पेक्टर ने बुलेट को थाने पर खड़ा करा दिया और कहा कि नंबर प्लेट पर रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज किए बिना वाहन नहीं छोड़ा जाएगा।

बताते हैं कि पुलिस की इस कार्रवाई के बाद इस बुलेट सवार की पैरवी के लिए कई लोग आगे आए लेकिन पुलिस इंस्पेक्टर ने इनपर ध्यान नहीं दिया और कहा कि नियम मुताबिक काम होगा। पुलिस की ये कार्रवाई सोशल मीडिया पर खासी सुर्खियां बटोर रही है। 

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर