अपने से 27 साल बड़े प्रोफेसर पर आया 21 साल की छात्रा का दिल, शुरू हुआ रिलेशनशिप [PHOTOS]

कहते हैं ना कि प्यार हो जाए तो फिर उम्र कोई मायने नहीं रखती है। यहां हम आपको एक ऐसी ही रियल स्टोरी बता रहे हैं जहां एक 21 साल की छात्रा अपने ही प्रोफेसर को दिल दे बैठी।

A Student fell in love with an online tutor professor 27 years older than her
अपने से 27 साल बड़े प्रोफेसर को दिल दे बैठी 21 साल की छात्रा 

मुख्य बातें

  • 21 साल की जेना को 48 साल के पीटर हेनरिक से हुआ प्यार
  • जेना ने 2017 में यूट्यूब पर पहली बार ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान पीटर को देखा था
  • 27 साल का फासला होने के बावजूद दोनों का दिल एक दूसरे के लिए धड़कता है

नई दिल्ली: एक छात्रा ने खुलासा किया है कि कैसे वह यूट्यूब पर वीडियो सर्च करने के दौरान खुद से 27 साल बड़े ट्यूटर के प्यार में गिरफ्तर हो गई। छात्रा ने यूट्यूब पर एक फिलोसॉफी के टीचर की वीडियो देखा तो उसे वीडियो पंसद आया और साथ में टीचर की आवाज और व्यक्तित्व भी उसे भा गया। इसके बाद छात्रा ने टीचर से मेल और चैट के माध्य से संपर्क किया और कुछ महीनों में दोनों का रिलेशनशिप शुरू हो गया।

21 साल की जेना थुरिंगिया को इस खातिर अपने परिवार से काफी गुस्से का सामना करना पड़ा और उनके अपने परिवार से रिश्ते काफी खराब हो गए हैं।

जेना करीब साढ़े तीन साल पहले यूट्यूब पर अपनी पढ़ाई से रिलेटेड कुछ वीडियो सर्च कर रही थी इसी दौरान जेना की नजर एक वीडियो पर पड़ी जिसमें 48 साल के फिलोसफी टीचर पीटर अपने विषय के बारे में बता रहे थे।

जब जेना ने यह वीडियो देखा तो वह काफी प्रभावित हुई और उसने तुरंत पीटर को ई मेल करने का सोचा। इसके बाद जब मेल का जवाब आया तो दोनों लगातार बात करने लगे। दिसंबर 2017 में दोनों की पहली मुलाकात हुई और पहली ही नजर में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

जैसे ही जेना के घरवालों को इस रिश्ते के बारे में पता चला तो हंगामा खड़ा हो गया। जेना बताती हैं कि इस वजह से उनके अपने परिवार के साथ रिश्ते तनावपूर्ण हो गए हैं और परिवार पीटर और उन्हें जोड़े के रूप में कतई नहीं देखना चाहता है।

जब जेना ने पहली बार पीटर से संपर्क किया, तो उसने उसे अपने बारे में थोड़ा बताया और कहा कि वह उससे मिलकर बात करना पसंद करेगी। घंटे के भीतर, पीटर ने जना के ईमेल का जवाब दिया, उसे अपनी व्यक्तिगत पृष्ठभूमि और विचारों को लेकर बताया। उन्होंने महसूस किया कि दोनों में बहुत कुछ था।

तीन महीने तक एक-दूसरे चैट करने के बाद दोनों ने एक दूसरे से मिलने की इच्छा जताई और फिर मुलाकात हुई। पीटर जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रहते हैं जबकि जेना उनसे 250 मील दूर रहती है। दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं और अपने रिश्ते में कोई नकारात्मकता नहीं चाहते हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर