3 लाख रुपयों से भरा थैला लेकर पेड़ पर चढ़ गए बंदर, शख्स के उड़े होश, फिर हुआ कुछ ऐसा

हरदोई में थाने के बाहर खड़ी एक बाइक की डिग्गी से एक बंदर ने रुपयों से भरा थैला निकाल लिया और फिर पेड़ पर चढ़ गया, इसके बाद वहीं थाने में तैनात होमगार्ड्स की मदद से उन पैसों को वापस पाया जा सका।

Monkey
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: बंदर (Monkey) बेहद ही शरारती होते हैं और कई बार वो इंसानों के साथ ऐसे काम कर देते हैं जिसे लेकर लोगों को खासी परेशानी भी हो जाती है, ताजा मामला यूपी के हरदोई से सामने आया है जहां बंदरों के हाथ एक शख्स का 3 लाख रूपयों से भरा थैला (3 Lakh Rs Bag) हाथ लग गया फिर क्या था बंदर उसे लेकर पेड़ पर चढ़ गए।

ये वाकया देखकर उस शख्स के तो होश ही उड़ गए जिसका ये पैसा था, इसके बाद वहां कवायद शुरू हुई कि किस तरीके से ये पैसा वापस लाया जाए, इस काम में मददगार बने वहीं सांघी थाने में तैनात दो होमगार्डस (Home Gaurds) जिनकी समझबूझ से ये सारा पैसा वापस मिल सका।

जानें क्या था ये सारा मामला

हरदोई के रहने वाले एक शख्स ने हरदोई में प्लॉट खरीदा था, जिसके लिए बाइक की डिक्की में तीन लाख रुपये थैले में रख कर वह रजिस्ट्री आफिस जा रहे थे इसी दौरान रास्ते में उसने बाइक को थाने के बाहर रोका और किसी से मिलने चला गया। इस बीच मौका देखकर बंदरों के झुंड ने थैले में कुछ खाने वाला सामान समझकर पैसों से भरा वो थैला निकाल लिया और उसे लेकर पेड़ पर चढ़ गए।

थाने में तैनात होमगार्ड ने लिया सूझबूझ से काम 

थाने में तैनात होमगार्ड विकास अग्निहोत्री और अखिलेंद्र अग्निहोत्री ने झोला बंदरों को ले जाते देख लिया इसके बाद दोनों ने कड़ी मशक्कत के बाद रुपए भरा थैला बंदरों से वापस छीन लिया और वह रुपये लेकर थाने पर पहुंचे और थाना दिवस में आए सभी लोगो से पूछताछ की गई,जानकरी होने के वाद उस शख्स को पैसा वापस कर दिया गया, होमगार्ड के इस कदम की जमकर प्रशंसा हो रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर