भूख से बिलबिलाए मगरमच्छ ने इस तरह कुत्ते का किया शिकार, देखें [VIDEO]

चंबल नदी को मगरमच्छों के बसेरे के लिए जाना जाता है।भूख से व्याकुल एक मगरमच्छ ने जिस अंदाज में एक बेखबर कुत्ते को अपना निवाला बनाया वो रौंगटे खड़े करने वाला है।

भूख से बिलबिलाए मगरमच्छ ने इस तरह कुत्ते का किया शिकार, देखें [VIDEO]
मगरमच्छ ने कुत्ते को बनाया अपना शिकार 

एक कहावत है कि पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर नहीं। दरअसल घड़ियालों के बसेरे के तौर पर जानी जाने वाली चंबल नदी से एक ऐसी तस्वीर सामने आई जो रौंगटे खड़ी करने वाली है। एक मगरमच्छ इतना भूखा था कि उसने कुत्ते को निवाला बना लिया। मगरमच्छ अपने शिकार को मजबूत जबड़े से अपनी गिरफ्त में ले लेता है। चंबल नदी पर एक मगरमच्छ द्वारा कुत्ते पर हमला करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि मगरमच्छ कुत्ते के पास आता है और उस पर हमला करता है। वीडियो राजस्थान के कोटा के पास रावतभाटा का बताया जा रहा है।

मगरमच्छ कभी यार कहां होता
डेढ़ मिनट की क्लिप में एक कुत्ते को नदी के किनारे घूमते हुए दिखाया गया है क्योंकि एक मगरमच्छ उसके पास आता है। वीडियो रिकॉर्ड करने वाले को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "देखो, यह आ रहा है!"बेखबर कुत्ता नदी के किनारे पर घूमता है क्योंकि मगरमच्छ उसकी ओर तैरता है।वे (मगरमच्छ) चतुर हैं। कुत्ता अनजान है," कैमरा वाला कहता है।

क्लिप बनाने वाला बोला- फंस गया कुत्ता
जब कुत्ता किनारे पर पड़ी एक नाव के पास जाता है, तो क्लिप को फिल्माने वाला कहता है, "यह फंस गया है। उस पर हमला किया जाएगा।"मगरमच्छ एक बार कुत्ते के पास आ जाता है तो वह तेजी से कुत्ते को अपने जबड़ों में पकड़ लेता है। मगरमच्छ द्वारा खाए जाने से पहले कुत्ता केवल रोने में सक्षम है।यह कुत्ते को ले गया वीडियो समाप्त होने से पहले आदमी किसी को बताता है।



एक अन्य घटना में, अक्टूबर 2019 में गुजरात के वडोदरा जिले में एक घर के पिछवाड़े में घुसने के बाद नौ फुट लंबे अजगर ने एक गोल-मटोल बिल्ली को निगल लिया। हालांकि, बाद में सरीसृप ने बिल्ली को बाहर निकाल दिया।वन रक्षक विजय परमार ने पीटीआई को बताया, "लकड़ी के ढेर के पीछे छिपे अजगर ने बिल्ली को निगलने की कोशिश की, लेकिन फिर उसे बहुत बड़ा पाया और उसे थूक दिया।वन रक्षक ने कहा कि लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद विशाल सांप को बचा लिया गया। बाद में इसे जंगल में छोड़ दिया गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर