Kebab:जब पुलिसवालों ने पहुंचाए कबाब, डिलीवरी बॉय को किया अरेस्ट 

ब्रिटेन में एक अलग सा मामला सामने आया है वहां पुलिसवालों ने एक शख्स को कबाब की डिलीवरी की, क्योंकि डिलीवरी बॉय को ड्रग ड्राइविंग के आरोप में अरेस्ट किया गया था।

kebab
प्रतीकात्मक फोटो 

आमतौर पर पुलिस वालों की छवि बेहद कड़क होती है वो चाहें देश में हो या विदेश में, कई बार तस्वीर इसके उलट भी होती है जहां पुलिस का एक अलग ही चेहरा सामने आता है। ब्रिटेन से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने ऑनलाइन डिलीवरी आउटलेट से कबाब (Kebab) ऑर्डर किए जिसे पहुंचाने डिलीवरी बॉय आ रहा था।

लेकिन रास्ते में कुछ ऐसा हुआ कि उसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया, मेट्रो की खबर के मुताबिक डिलीवरी बॉय को पुलिस ने ड्रग ड्राइविंग के आरोप में पकड़ा,उसके पास इंश्योरेंस भी नहीं था और ना ही उसके पास लाइसेंस ही था, अब मसला उन कबाब का था जिन्हें डिलीवर किया जाना था, फिर पुलिस ने फैसला लिया कि उसे डिलीवर करना है और वो खुद ही खाने का पैकेट लेकर कस्टमर के घर पहुंच गए।

वुडली, बर्कशायर का ये मामला है जहां पुलिस अफसरों ने डिलीवरी मैन को पकड़ा  इंश्योरेंस और लाइसेंस ना होने के अलावा डिलीवरी बॉय की कार के टायर भी खतरनाक हालत में थे साथ ही वो कथित तौर पर ड्रग्स के प्रभाव में रहते हुए गाड़ी चला रहा था, चालक को गिरफ्तार कर लिया गया और कार को जब्त कर लिया गया। वहीं जिस ग्राहक को पुलिस वालों ने कबाब की डिलीवरी की वो तो हैरान ही रह गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर