'मैन ऑफ द मैच' में दिया 5 लीटर पेट्रोल, वायरल हो रही अवॉर्ड की ये तस्वीर

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Mar 01, 2021 | 21:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मध्य प्रदेश के भोपाल में एक क्रिकेट टूर्नामेंट में मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड के रूप में 5 लीटर पेट्रोल दिया गया। इसकी कीमत 510 रुपए हैं।

petrol
मैन ऑफ द मैच में दिया पेट्रोल 

नई दिल्ली: देशभर में बढ़ती पेट्रोल और डीजल की कीमतों ने आम आदमी को पहले से कहीं ज्यादा मुश्किलों में डाल दिया है। कुछ राज्यों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपए प्रति लीटर तक हो गई है। इस बीच विपक्ष लगातार इसे लेकर सरकार को घेर रहा है। कई लोग सोशल मीडिया पर ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर अलग-अलग तरीके से मीम शेयर कर सरकार पर निशाना साध रहे हैं। लेकिन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। 

दरअसल, यहां एक क्रिकेट टूर्नामेंट में मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड के रूप में 510 रुपए की कीमत का 5 लीटर पेट्रोल दिया गया। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिस बोतल में अवॉर्ड के रूप में पेट्रोल भरकर दिया गया उस पर लिखा है, 'मनोज शुक्ला प्रीमियर लीग, मोदी ब्रांड अनमोल पेट्रोल 5 लीटर कीमत 510/- मैन ऑफ द मैच'।

खबरों के मुताबिक, टूर्नामेंट का आयोजन भोपाल में कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला द्वारा किया गया था। फाइनल रविवार को खेला गया और सलाउद्दीन अब्बासी नाम के एक क्रिकेटर ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता।     
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर