4 साल की मासूम ने कुछ इस तरह गाया 'वंदे मातरम', पीएम मोदी भी हुए मुरीद [Video]

Viral video of Vande Mataram rendition: सोशल मीडिया पर मिजोरम की एक छोटी सी बच्‍ची का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'वंदे मातरम... मां तुझे सलाम' गाती सुनी जा रही है।

4 साल की मासूम ने कुछ इस तरह गाया 'वंदे मातरम', पीएम मोदी भी हुए मुरीद [Video]
4 साल की मासूम ने कुछ इस तरह गाया 'वंदे मातरम', पीएम मोदी भी हुए मुरीद [Video]  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्‍ली : मिजोरम की चार साल की एक बच्‍ची का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत अंदाज में 'वंदे मातरम... मां तुझे सलाम' गाती सुनी जा रही है। इतनी कम उम्र में उसने जिस खूबसूरती व लयबद्ध तरीके से इसे गाया है, उसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। यहां तक क‍ि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बच्‍ची की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके।

'वंदे मातरम' सॉन्‍ग जिस बच्‍ची ने गाया है, उसका नाम एस्तेर हनमते है और वह मिजोरम के लुंगलेई की रहने वाली है। बच्‍ची का वीडियो राज्‍य के मुख्‍यमंत्री जोरामथांगा ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग बच्‍ची की प्रतिभा देखकर हैरान हो रहे हैं तो पीएम मोदी ने भी उसकी जमकर तारीफ की है।

इस वीडियो को री-ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा है, 'बेहद प्‍यारा और सराहनीय! इस शानदार गायन के लिए एस्तेर हनमते पर गर्व है।'

एस्तेर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। यहां तक कि दिग्‍गज संगीतकार एआर रहमान ने भी एस्‍तेर की तारीफ की है, जिनका गाया 'वंदे मातरम... मां तुझे सलाम' पहले ही लोगों की जुबां पर छा चुका है।

उन्‍होंने एस्‍तेर का यूट्यूब पर मौजूद यह वीडियो साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, '....जब आप क्यूटनेस और प्यार से सराबोर होते हैं।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर