6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ Samsung का ये सस्ता फोन भारत में आज होगा लॉन्च

Samsung भारत में आज यानी 22 जून को अपने पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए नए स्मार्टफोन Galaxy F13 को लॉन्च करने जा रहा है। ये कंपनी के F-Series का नया बजट स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए एक माइक्रो-साइट भी तैयार किया है और इसकी बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से की जाएगी।

Samsung Galaxy F13
Photo Credit- Flipkart 
मुख्य बातें
  • ये फोन 6,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आएगा
  • फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलेगा
  • इसमें सिंगल सेल्फी कैमरा मिलेगा

Samsung भारत में आज यानी 22 जून को अपने पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए नए स्मार्टफोन Galaxy F13 को लॉन्च करने जा रहा है। ये कंपनी के F-Series का नया बजट स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए एक माइक्रो-साइट भी तैयार किया है और इसकी बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से की जाएगी। फोन को दोपहर 12 बजे भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। 

Samsung Galaxy F13 की कीमत 15,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। फ्लिपकार्ट पर इस अपकमिंग फोन के कलर ऑप्शन्स, फोन के डिजाइन और मेजर स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दे दी गई है। यहां कंपनी ने बताया है कि ये फोन 6,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आएगा। साथ ही फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलेगा।

Google Chrome को ऐसे बनाएं डिफॉल्ट ब्राउजर, यहां जानें तरीका

इसके फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच होगा। इसमें सिंगल सेल्फी कैमरा मिलेगा। वहीं, इसके बॉटम में USB-C पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक और स्पीकर ग्रील रहेगा। इसके राइट में पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर्स भी दिए गए हैं। इस फोन को पिंक, ग्रीन और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। फोन में 6,000mAh की बैटरी के साथ 15W चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा। 

Samsung ने कहा है कि Galaxy F13 में ऑटो डेटा स्विचिंग फीचर भी होगा। इससे सीमलेस इंटरनेट कनेक्टिविटी यूजर्स को मिलेगी। ये फीचर इंटरनेट इनेबल्ड दो सिम कार्ड्स के साथ काम करेगा। अगर एक सिम में इंटरनेट ठीक से नहीं चलेगा तो डेटा ऑटोमैटिकली दूसरे सिम में स्विच कर जाएगा। 

दमदार प्रोसेसर और बड़ी बैटरी के साथ iQoo का धांसू फोन लॉन्च, कीमत करीब 16,000 रुपये

इस स्मार्टफोन में रैम प्लस टेक्नोलॉजी के साथ 8GB तक रैम भी ऑफर किया जाएगा। दरअसल, ये टेक्नोलॉजी फोन के स्टोरेज को बतौर रैम इस्तेमाल करती है। वहीं, लीक्स से ये भी पता चला है कि Galaxy F13 Exynos 850 प्रोसेसर के साथ आएगा। साथ ही यहां 50MP प्राइमरी कैमरा और 8MP फ्रंट कैमरा मिलेगा। लीक से ये भी जानकारी सामने आई है कि फोन एंड्रॉयड 12 पर चलेगा। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर