itel ने लॉन्च किया IEB-32 ब्लूटूथ हेडसेट और IPP-51 सुपर स्लिम पावरबैंक

आईटेल ने ऑन-द-गो एंटरटेनमेंट और कनेक्टिविटी के लिए IEB-32 ब्लूटूथ हेडसेट और IPP-51 सुपर स्लिम पावरबैंक लॉन्च किया है, जानें कीमत और खूबियां।

ITEL Bluetooth IEB-32, PowerBank IPP-51
ITEL Bluetooth IEB-32, PowerBank IPP-51 

मुख्य बातें

  • आईटेल ब्लूटूथ हेडसेट IEB-32 बेहतरीन साउंड क्वालिटी और शक्तिशाली बैटरी के साथ कम्फर्टेबल फिट देता है
  • आईटेल पावरबैंक आईपीपी-51 सुपर स्लिम डिजाइन में आता है
  • पावरबैंक फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 10000mAh की चार्जिंग क्षमता देता है

नई दिल्ली : अपने यूजर्स के अनुभव को पहले से ज्यादा बेहतर बनाने और उन्हें लगातार मोबिलिटी एक्सपीरियन्स का अनुभव प्रदान करने के लिए आईटेल ने अपने स्टाइलिश दिखने वाले ब्लूटूथ हेडसेट आईईबी -32 को लॉन्च करने की घोषणा की है, जो यूजर्स को सुविधाजनक और उच्च गुणवत्ता वाला ऑडियो अनुभव प्रदान करेगा। आईटेल ने 949 रुपए की कीमत में अपना अल्ट्रा-स्लिम पॉवरबैंक आईपीपी-51 लॉन्च किया है, जो कि एलईडी इंडिकेटर्स के साथ 15.4 मिमी मोटाई वाले कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में आता है, जिससे यूजर्स को आवागमन के दौरान अपने उपकरणों को चार्ज करना बहुत आसान हो जाता है। आईटेल पॉवरबैंक आईपीपी-51 में दो USB पोर्ट की सुविधा दी गई है, जिसके जरिए एक ही बार में दो डिवाइस को तेजी से चार्ज किया जा सकता है। हमारे ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के लिए, आईटेल दोनों उत्पादों पर 12 महीने की वारंटी दे रहा है।

499 रुपए की कीमत में आईटेल ब्लूटूथ हेडसेट आईईबी -32 पूरी तरह से आरामदायक फिट देता है। इसमें ऑडियो अनुभव को बेहतर बनाने के लिए बेहतरीन साउंड क्वालिटी है- फिर चाहे आप इसका इस्तेमाल घर पर कर रहे हो या फिर ऑफिस में या कही जाते हुए रास्ते में। लेटेस्ट ब्लूटूथ वर्ज़न V5.0 से लैस, आईटेल आईईबी-32 अपनी शानदार साउंड क्वालिटी, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और पोर्टेबिलिटी के शक्तिशाली संयोजन के कारण यह यूजर्स द्वारा खरीदने के लिए सर्वश्रेष्ठ ब्लूटूथ हेडसेट है।

आईटेल ब्लूटूथ हेडसेट आईईबी-32 के साथ पाएं बेहतरीीन ऑडियो अनुभव

आईटेल ब्लूटूथ हेडसेट आईईबी-32 एक शक्तिशाली, खूबसूरती से डिजाइन किया गया डिवाइस है, जिसकी एचडी वॉयस तकनीक सर्वश्रेष्ठ ध्वनि गुणवत्ता देती है। इसके उच्च गुणवत्ता वाले माइक्रोफोन और स्पीकर के अलावा, यह बेहतरीन आरामदायक फिट देता है। इस हेडसेट का वजन भी काफी कम है और इसकी उन्नत BT5.0 तकनीक स्थिरता भी प्रदान करती है, जिससे आप ऑडियो ड्रॉपआउट की चिंता किए बिना कॉल रिसीव कर सकते हैं और संगीत सुन सकते हैं। अलग कॉल और वॉल्यूम बटन होने के कारण यह विश्वसनीय हेडसेट आपको हैंड्स-फ्री फ़ोन कॉल्स करने और बिना किसी परेशानी के संगीत स्ट्रीम करने की सुविधा देता है। ब्लूटूथ हेडसेट 7.5 घंटे तक के टॉक टाइम और लगातार 7 घंटे के म्यूजिक प्लेटाइम के साथ 125 घंटे का स्टैंडबाय प्रदान करता है, जिससे ग्राहकों को बिना किसी रूकावट के शानदार ऑडियो अनुभव मिलता है।

यात्रा के दौरान भी आईटेल सुपर स्लिम पॉवरबैंक आईपीपी-51 के साथ हमेशा कनेक्टेड रहें

आईटेल सुपर स्लिम पॉवरबैंक (आईपीपी-51) का डिज़ाइन बेहद स्टाइलिश और अल्ट्रा-स्लिम है, जिसमें मल्टी-प्रोटेक्शन सिस्टम के साथ ओवरवॉल्टेज, ओवरक्रैक, शॉर्ट-सर्किट और ऐसी अन्य घटनाओं से बचाव की तकनीक उपलब्ध है। 10000mAh की दमदार चार्जिंग क्षमता प्रदान करने के साथ ही यह आपके विभिन्न डिवाइस को दिन भर में सपोर्ट करने के लिए 2.1A फास्ट चार्जिंग की सुविधा के साथ आता है। पावरबैंक में दो इनपुट पोर्ट दिए गए हैं, जिनकी मदद से माइक्रो यूएसबी या टाइप-सी चार्जर के उपयोग से पावरबैंक को तेजी से चार्ज किया जा सकता है। मजबूत लिथियम पॉलीमर बैटरी लंबी बैटरी लाइफ के साथ हाई स्पीड चार्जिंग टेक्नोलॉजी उपयोगकर्ता दो उपकरणों को एक साथ तेज गति से चार्ज करने की सहूलियत देती है।

इस लॉन्च के बारे में ट्रांशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने कहा कि हमारे सूत्रवाक्य मेकिंग एव्री मोमेंट मैजिकल का विस्तार करते हुए, हमारे स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो में शामिल हुए हमारे यह दोनों प्रोडक्ट्स यूजर्स के मनोरंजन और कनेक्टिविटी के अनुभव को बढ़ाने के लिए डिजाइन किए गए हैं। यह यूजर्स को बिना किसी परेशानी के चिंता मुक्त जीवन जीने में मदद करेंगे और उनकी गतिशीलता के अनुभव को बढ़ाएगा। आज की हाइपर-कनेक्टेड पीढ़ी की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए, दोनों उत्पादों को तेज गति वाले जीवन में सुविधा और सहज कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर