GPS और ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च हुई ये नई स्मार्टवॉच, कीमत 5 हजार से कम

Crossbeats Ignite Atlas स्मार्टवॉच को भारत में बुधवार को लॉन्च किया गया। इस स्मार्टवॉच में 1.69-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है। इस वियरेबल को एक्सक्लूसिव रूप से Crossbeats की ऑफिशियल वेबसाइट पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Crossbeats Ignite Atlas
Photo Credit- Crossbeats  
मुख्य बातें
  • इसकी इंट्रोडक्टरी कीमत 4,999 रुपये है
  • इस नई स्मार्टवॉच में HD रेजोल्यूशन के साथ 1.69-इंच IPS टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है
  • ये स्मार्टवॉच Realtek ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलती है

Crossbeats Ignite Atlas स्मार्टवॉच को भारत में बुधवार को लॉन्च किया गया। इस स्मार्टवॉच में 1.69-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है। इस वियरेबल को एक्सक्लूसिव रूप से Crossbeats की ऑफिशियल वेबसाइट पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया गया है। वहीं, डिलीवरी की शुरुआत 17 जून से 20 जून के बीच शुरू होने की उम्मीद है। इस वॉच की खास बात ये है कि इसमें GPS और ब्लूटूथ वॉयस कॉलिंग दोनों का ही सपोर्ट दिया गया है। 

Crossbeats की ये नई स्मार्टवॉच फिलहाल कंपनी की वेबसाइट पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। इसकी इंट्रोडक्टरी कीमत 4,999 रुपये है। वहीं, Crossbeats Ignite Atlas की रिटेल कीमत 5,999 रुपये है। 

WhatsApp में आया वो फीचर जिसका काफी दिनों से था इंतजार

इस स्मार्टवॉच को स्कारलेट ग्रीन, स्कारलेट ग्रे और फीयरी रेड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ग्राहकों को वॉच के साथ होल-पंच स्टाइल वाला स्ट्रैप मिलेगा। वेबसाइट के मुताबिक वॉच की डिलीवरी 17 जून से 20 जून के बीच होगी। 

Crossbeats Ignite Atlas के स्पेसिफिकेशन्स 

इस नई स्मार्टवॉच में HD रेजोल्यूशन के साथ 1.69-इंच IPS टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 100 कस्टमाइजेबल वॉच फेस भी मौजूद हैं। इसकी पीक ब्राइटनेस 500 nits तक है। इस स्मार्टवॉच को प्रीमियम ABS मटेरियल से तैयार किया गया है और ये वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP67 सर्टिफाइड है। ये वॉच iOS और Android दोनों के साथ कंपैटिबल है। 

ये स्मार्टवॉच Realtek ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलती है। हेल्थ फीचर्स की बात करें तो इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, स्ट्रेस मॉनिटर और स्लीप ट्रैकर दिया गया है। साथ ही इस वॉच में 30 प्रीसेट स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। इस वॉच में बिल्ट-इन GPS, डुअल-सैटेलाइट GLONASS और मल्टी-मोशन एक्टिविटी सेंसर दिया गया है। 

PM किसान वेबसाइट में आई खामी, लाखों किसानों का आधार डेटा हुआ लीक

इस वियरेबल में ब्लूटूथ कॉलिंग और गूगल वॉयस असिस्टेंट और सीरी का सपोर्ट दिया गया है। ये Strava, Apple Health और Google Fit के साथ भी कंपैटिबल है। इसकी बैटरी 420mAh की है। कंपनी के दावे के मुताबिक सिंगल चार्ज में इसे 10 दिन तक चलाया जा सकता है। वहीं, GPS के साथ ये वॉच 3 दिन तक चलेगी। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर