हार्ट रेट मॉनिटर के साथ boAt की नई स्मार्टवॉच लॉन्च, कीमत 1,999 रुपये

boAt ने भारतीय बाजार में अपनी एक अफोर्डेबल स्मार्टवॉच Wave Lite को लॉन्च किया है। इसकी कीमत 2 हजार रुपये से कम रखी गई है। इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

boAt Wave Lite
Photo Credit- boAt 
मुख्य बातें
  • boAt Wave Lite की कीमत भारत में 1,999 रुपये रखी गई है
  • इस नई स्मार्टवॉच में 500nits ब्राइटनेस के साथ 1.69-इंच की स्क्रीन दी गई है
  • फिटनेस को ध्यान में रखकर boAt Wave Lite में 10 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं

boAt ने भारतीय बाजार में अपनी एक अफोर्डेबल स्मार्टवॉच Wave Lite को लॉन्च किया है। इसकी कीमत 2 हजार रुपये से कम रखी गई है। इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ये डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP67 रेटेड भी है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से। 

boAt Wave Lite की कीमत भारत में 1,999 रुपये रखी गई है। इच्छुक ग्राहक इसे Amazon से खरीद पाएंगे। इस स्मार्टवॉच की बिक्री 31 मार्च से शुरू होगी। इसे ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

भारत में 31 मार्च को लॉन्च होगा OnePlus 10 Pro, जानें संभावित कीमत-फीचर्स

boAt Wave Lite के स्पेसिफिकेशन्स 

इस नई स्मार्टवॉच में 500nits ब्राइटनेस के साथ 1.69-इंच की स्क्रीन दी गई है। इस वियरेबल में यूजर्स को 160 डिग्री व्यूइंग एंगल भी दिया गया है। इसका वजन 44.8 ग्राम है। मेन्यू एक्सेस करने और यूजर इंटरफेस में नेविगेट करने के लिए स्मार्टवॉच के साइड में रोटेटिंग क्राउन दिया गया है। 

बोट की इस स्मार्टवॉच में 100 से ज्यादा वॉच फेस मौजूद हैं। इन्हें बोट वियरेबल ऐप से डाउनलोड किया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच में 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर और ब्लड ऑक्सीजन लेवल चेक करने के लिए SpO2 मॉनिटर दिया गया है। साथ ही इसमें स्लीप ट्रैकिंग का फीचर भी मौजूद है। 

फिटनेस को ध्यान में रखकर boAt Wave Lite में 10 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। इन मोड्स में रनिंग, वॉकिंग, साइकिलिंग, योग, फुलबॉल, बैडमिंटन और बास्केटबॉल आदि शामिल हैं। साथ ही इसमें Google Fit और Apple Health इंटीग्रेशन के लिए भी सपोर्ट दिया गया है। 

बड़ी बैटरी और 13MP कैमरे के साथ Redmi का नया फोन लॉन्च, कीमत करीब 7,700 रुपये

कंपनी के दावे के मुताबिक इस वॉच को सिंगल चार्ज में 7 दिन तक चलाया जा सकता है। इसमें कॉल, टेक्स्ट और सोशल मीडिया ऐप्स का नोटिफिकेशन भी शो होगा। ये वॉच डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP67 रेटेड है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर