UPPCL Recruitment 2021: यूपी बिजली विभाग में सहायक लेखाकार के 240 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Uttar Pradesh Power Corporation Limited UPPCL Jobs: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation Limited) ने सहायक लेखाकार  के पदों पर भर्तियां (UPPCL Recruitment 2021) निकाली हैं।

UPPCL Recruitment 2021
UPPCL Recruitment 2021 

मुख्य बातें

  • उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में 240 पदों पर भर्ती
  • व‍िभाग ने सहायक लेखाकार  के पदों पर भर्तियां निकाली हैं।
  • इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार 28 अक्टूबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

UPPCL Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation Limited) ने सहायक लेखाकार  के पदों पर भर्तियां (UPPCL Recruitment 2021) निकाली हैं। अभ्यर्थी इन पदों के लिए यूपीपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट www.uppcl.org के जरिए 28 अक्टूबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।इन पदों के लिए 8 अक्टूबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से  बीकाम की डिग्री होनी चाहिए। कैंप सहायक ग्रेड 3 पद के लिए 5 अक्टूबर से आवेदन की प्रक्रिया जारी है. अभ्यर्थी 25 अक्टूबर 2021 को आवेदन कर सकते हैं। 

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार सहायक लेखाकार के कुल 240 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी। आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 21 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अन्य पिछड़ा वर्ग, एससी व एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 5 वर्ष की छूट दी गई है। इन पदों पर चयन के लिए उम्‍मीदवारों को कम्‍प्‍यूटर आधारित टेस्‍ट से गुजरना होगा। लिखित परीक्षा के आधार पर तैयार की गई मेरिट के आधार पर ही चयन होगा। 

यूपी बिजली विभाग में इस वर्ष कई भर्तियां हुई हैं। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं। यहां देखें नोटिफिकेशन

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का साफ निर्देश है कि इन भर्तियों में पूरी तरह से पारदर्शिता बरती जानी चाहिए। किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी। उन्‍होंने युवाओं से भी कहा है कि योग्‍यता के आधार पर ही नौकरी मिलेगी, इसलिए किसी भी तरह के बहकावे में ना आएं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर