Sarkari Naukri in Railway: रेल भूमि विकास प्राधिकरण में सरकारी नौकरी का मौका, खाली पदों के लिए 23 दिसंबर तक करें आवेदन

RLDA recruitment 2021: रेल मंत्रालय (Ministry of Railway) के अधीन रेल भूमि विकास प्राधिकरण (RLDA) ने असिस्टेंट प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर भर्ती (RLDA Recruitment 2021) के लिए आवेदन मांगे हैं।

RLDA recruitment 2021
RLDA recruitment 2021  
मुख्य बातें
  • आरएलडीए असिस्टेंट प्रोजेक्ट इंजीनियर भर्ती का विज्ञापन जारी
  • रेल भूमि विकास प्राधिकरण ने 45 पदों के लिए आवेदन मांगे
  • आवेदन करने की अंतिम तिथि है 23 दिसंबर

RLDA recruitment 2021: एक तरफ युवा आरआबी एनटीपीसी के रिजल्‍ट का इंतजार कर रहे हैं और ग्रुप डी एडमिट कार्ड की राह देख रहे हैं वहीं दूसरी तरफ रेल मंत्रालय (Ministry of Railway) के अधीन रेल भूमि विकास प्राधिकरण (RLDA) ने असिस्टेंट प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर भर्ती (RLDA Recruitment 2021) के लिए आवेदन मांगे हैं। रेल भूमि विकास प्राधिकरण (आरएलडीए) ने देश भर में चलाई जा रही विभिन्न परियोजनाओं में असिस्टेंट प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आरएलडीए की आधिकारिक वेबसाइट, rlda.indianrailways.gov.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे। सावधानी पूर्वक आवेदन करें। 

 इस https://rlda.indianrailways.gov.in/uploads/Vacancy_RLDA_Contract_02.pdf लिंक के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन (RLDA Recruitment 2021) को भी देख सकते हैं। प्राधिकरण द्वारा मंगलवार, 23 नवंबर 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं. RLDA/ CONTRACT/ 2021/ 02) के अनुसार कुल 45 पदों के लिए भर्ती की जानी हैं, जो कि संविदा के आधार पर होगी। आवेदन फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और विभिन्न प्रमाण-पत्रों की स्कैन कॉपी को अटैच करते हुए जारी की गयी ईमेल आईडी- psecontract@gmail.com पर ईमेल करना होगा। संविदा की अवधि तीन वर्ष है। अवधि के समाप्त के बाद संविदा को वर्ष-दर-वर्ष आगे भी बढ़ाया जा सकता है। 

RLDA Recruitment 2021 के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 23 नवंबर
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 23 दिसंबर

RLDA Recruitment 2021 के लिए आयु सीमा

न्यूनतम आयु: 21 वर्ष
अधिकतम आयु: 28 वर्ष

आरएलडीए असिस्टेंट प्रोजेक्ट इंजीनियर भर्ती 2021 विज्ञापन के अनुसार वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में फुल टाईम बीई या बीटेक डिग्री उत्तीर्ण की हो। उम्मीदवारों का चयन होने के बाद वेतन के तौर पर 54600 रुपये का भुगतान किया जाएगा। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर