AIIMS Bharti 2022: 82 वैकेंसी के लिए एम्स में निकाली गई है भर्ती, aiimsrajkot.edu.in पर करें आवेदन

AIIMS Bharti 2022: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स राजकोट 82 फैकल्टी पदों को भरने के लिए उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। यहां पर भर्ती से जुड़े विवरण को चेक कर सकते हैं।

AIIMS Bharti 2022 latest recruitment
AIIMS Bharti 2022 latest recruitment 
मुख्य बातें
  • एम्स भर्ती की अधिसूचना aiimsrajkot.edu.in पर कर सकते हैं चेक।
  • अलग-अलग पदों पर 82 वैकेंसी को भरने के लिए आयोजित हुआ रिक्रूटमेंट प्रोसेस।
  • जानिए AIIMS भर्ती की आयु सीमा और आवेदन फीस।

AIIMS Recruitment 2022: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, राजकोट, गुजरात ने 82 फैकल्टी पदों को भरने के लिए उम्मीदवारों की तलाश की है। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है और आवेदन पत्र जमा करने की लास्ट डेट रोजगार समाचार में नोटिफिकेशन अधिसूचना के प्रकाशन से 30 दिन है। विज्ञापन 30 जुलाई को रोजगार समाचार में प्रकाशित किया गया था। उम्मीदवार विस्तार से अधिसूचना aiimsrajkot.edu.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

एम्स फैकल्टी भर्ती 2022: वैकेंसी विवरण

यह भर्ती अभियान 82 वैकेंसी को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से 18 वैकेंसी प्रोफेसर के पद के लिए, 13 रिक्तियां अतिरिक्त प्रोफेसर के पद के लिए, 16 रिक्तियां एसोसिएट प्रोफेसर के लिए और 35 रिक्तियां सहायक प्रोफेसर के लिए हैं।

Also Read: CTET July 2022 Notification: जानें कब जारी होगा सीटीईटी 2022 के लिए नोटिफिकेश, देखें संभावित तिथि

AIIMS फैकल्टी भर्ती 2022: आयु सीमा
प्रोफेसर / अतिरिक्त प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 58 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। एसोसिएट प्रोफेसर / सहायक प्रोफेसर के लिए ऊपरी आयु सीमा 50 वर्ष है।

Also Read: UGC NET 2022 Admit Card: इस दिन जारी होंगे यूजीसी नेट 2022 एडमिट कार्ड, ugcnet.nta.nic.in पर करें डाउनलोड

AIIMS फैकल्टी भर्ती 2022: आवेदन फीस
आवेदन फीस सामान्य (यूआर) / ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 3,000 रुपये है। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / महिला / ईडब्ल्यूएस / बेंचमार्क विकलांग उम्मीदवारों के लिए, आवेदन फीस 1000 रुपये है। आवेदन फीस राजकोट, गुजरात में देय 'एम्स राजकोट भर्ती' के पक्ष में डिमांड ड्राफ्ट के रूप में प्रेषित किया जा सकता है। एक बार जमा किया गया आवेदन शुल्क वापस नहीं किया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर