Ranchi: एक तरफा प्यार में भाई-बहन की हथौड़े-चाकू से हत्‍या, हमले में मां भी गंभीर घायल

Ranchi News: रांची में प्रेम प्रसंग के कारण हत्‍या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सनकी प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर भाई बहन की हथौड़ा और चाकू मारकर हत्‍या कर दी। वहीं इस हमले में मां भी बुरी तरह से घायल हो गई है।

Double Murder in Ranchi
सनकी प्रेमी ने हथौड़ा व चाकू से की भाई बहन की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • प्रेम-प्रसंग में भाई-बहन की हथौड़ा व चाकू मारकर हत्‍या
  • सनकी प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अलसुबह किया हमला
  • हमले में मृतकों की मां बुरी तरह गंभीर, एक आरोपी हिरासत में

Double Murder in Ranchi: रांची में तीन अपराधियों ने शनिवार तड़के एक परिवार पर जानलेवा हमला कर भाई-बहन की हत्‍या कर दी। वहीं इस हमले में बुरी तरह घायल हुई मां का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में इस घटना को प्रेम प्रसंग के चलते अंजाम देने की बात कही जा रही है। पुलिस के अनुसार जांच में पता चला कि हत्‍यारोपी सनकी प्रेमी किशोरी से प्यार करता था। लेकिन किशोरी ने उससे दूरी बना ली थी। जिससे नाराज प्रेमी ने अपने दो साथियों की मदद से यह हमला किया। पुलिस ने घायल महिला के बयान के आधार पर एक आरोपी को हिरासत में भी लिया है।

पुलिस के अनुसार रांची के पंडरा थाना क्षेत्र के जनकनगर में 40 वर्षीय महिला अपनी 17 साल की बेटी और 14 साल के बेटे संग रहती थी। शनिवार अलसुबह 4 बजे इस घटना को अंजाम दिया। तीन अपराधियों ने घर में घुसकर बेरहमी से भाई-बहन की हत्या कर दी। इस दौरान महिला को मरा समझकर बदमाशों ने उसे छोड़ दिया। पड़ोसियों को घटना की जानकारी घर के बाहर बहते खून से मिली। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया। घायल महिला का रिम्स में इलाज किया जा रहा है।

अपराधियों ने हथौड़े और चाकू से किया हमला

पुलिस की प्रारंभिक जांच में हत्याकांड का मुख्‍य कारण प्रेम प्रसंग निकलकर सामने आया है। यह विवाद थाने तक भी पहुंचा था, जहां पर किशोरी ने आरोपी से अलग होने के बाद भी पीछा करने और धमकी देने का आरोप लगाया था। हालांकि उस समय मामले में सुलह कर ली गई थी। पुलिस को दिए बयान में घायल महिला ने बताया है कि सुबह 4 बजे तीन अपराधियों ने पहले दरवाजा खटखटाया। बेटी ने जैसे ही दरवाजा खोला आरोपियों ने उस पर हथौड़ा से तबाड़तोड़ हमला कर दिया। जिसके बाद उसे बचाने आए भाई और मां पर भी आरोपियों ने हथौड़े और चाकू से कई वार किए। और सभी को मरा समझकर घर के छत के रास्ते फरार हो गए।  घटना के बाद पूरे मामले की जांच करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में भी लिया है। वहीं बाकि के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है। घायल महिला के पति दुबई में रहते हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर