Ishqan De Lekhe 2: सज्जन अदीब के नए गाने 'इश्कां दे लेखे 2' ने दर्शकों को किया भावुक, देखें वीडियो

पंजाबी
Updated Sep 29, 2020 | 06:00 IST

Sajjan Adeeb- Ishqan De Lekhe 2: अपने पिछले जन्म के प्यार को पाने के लिए सज्जन अदीब लाहौर की गलियों में भटकते रहे लेकिन इस जन्म में भी उनका प्यार रह गया अधूरा। देखें पंजाबी गाने का वीडियो।

पंजाब के फेमस सिंगर सज्जन अदीब किसी परिचय के मोहताज नहीं है। उनके गाने युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं, दर्शक उनके नए गाने सुनने के लिए बेताब रहते हैं। अपने यूट्यूब चैनल 'सज्जन अदीब म्यूजिक' पर उन्होंने अपना नया गाना 'इश्कां दे लेखे 2' रिलीज कर दिया है जिसे अब तक 5.1 मिलीयन व्यूज मिले हैं। इस गाने में उनका साथ पायल राजपूत ने दिया है और दोनों कलाकारों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

सज्जन अदीब अपने पिछले प्यार की खोज में लाहौर की गलियों में भटक रहे होते हैं तभी पायल राजपूत अपने सपनों और ख्यालों का पीछा करते-करते वहां आ जाती हैं। दोनों एक दूसरे को देख कर मुस्कुराते हैं लेकिन तभी यह पता चलता है कि पायल राजपूत इस जन्म में किसी और से प्यार करती हैं और दोनों वापस बिछड़ जाते हैं।

इस गाने में पायल बेहद खूबसूरत लग रही हैैं। गाने को एक बेहतरीन लोकेशन पर फिल्माया गया है। इस गाने के लिरिसिस्ट मनविंदर मान है और देसी रूट्ज ने इस गाने को म्यूजिक दिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर