Rahul Baweja ने रिलीज किया अपना पंजाबी सैड सॉन्ग 'तू ना मिली', देखें वीडियो

पंजाबी
Updated Sep 30, 2020 | 14:01 IST

राहुल बवेजा अभी भी नहीं भुला पाए हैं अपने पहले प्यार शैलजा मिश्रा को। उनके नए सैड सॉन्ग 'तू ना मिली' को दर्शक कर रहे हैं बहुत पसंद।

युवाओं के बीच पंजाबी गानों का क्रेज बढ़ता जा रहा है, किसी भी ओकेशन पर पंजाबी गाने ना बजें ऐसा हो ही नहीं सकता। फैंस के बेइंतहा प्यार के वजह से कई युवा कलाकार प्रोत्साहित होकर अपने टैलेंट को आगे बढ़ा रहे हैं उन्हीं में से एक हैं राहुल बावेजा जिन्होंने अपना नया गाना 'तू ना मिली' जस रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया है जिसे फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस गाने में राहुल बवेजा का साथ शैलजा मिश्रा और अर्शदीप सोहल ने दिया है। उनका यह गाना सैड सॉन्ग है जिसने उनके फैंस को भावुक कर दिया है।

दरअसल राहुल का पहला प्यार शैलजा मिश्रा होती हैं जो किसी कारण से राहुल से शादी नहीं कर पाती हैं जिसके बाद दोनों के रास्ते हमेशा हमेशा के लिए अलग हो जाते हैं। राहुल बवेजा को अपने जिंदगी में अर्शदीप सोहेल का साथ मिल जाता है और शैलजा मिश्रा की भी शादी किसी और के साथ हो जाती है। दोनों की मुलाकात फिर से होती है लेकिन इस बार दोनों के अंदर एक दूसरे को खोने का दर्द भरा रहता है। दंगल प्रिंस इस गाने के लिरिसिस्ट और कंपोजर हैं वहीं हिमांशु शर्मा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर