Bihar Viral Fever:बिहार में  बुखार से हाहाकार अस्पतालों में भी जगह खाली नहीं- VIDEO

Viral Fever Havoc in Bihar:बिहार के कई जिले इस समय वायरल फीवर की चपेट में हैं,  मुजफ्फरपुर, पूर्वी और पश्चिमी चंपारण, गोपालगंज, सीवान और मधुबनी समेत कई जिले इसकी चपेट में हैं।

Bihar Viral Fever Update
बिहार के कई जिले वायरल फीवर की चपेट में हैं 

नई दिल्ली:  बिहार में वायरल फीवर तेज़ी से फैलता जा रहा है। पटना, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, मधुबनी, मोतिहारी से लेकर सीतामढ़ी तक वायरल फीवर तेजी से बच्चों में फैलता जा रहा है। तेज़ी से फैलते वायरल फीवर की वजह से बच्चों को अस्पतालों में जगह नहीं मिल पा रही है। पिछले एक महीने में राज्य में वायरल फीवर की चपेट में आकर कई बच्चों की मौत हो चुकी है, जबकि कई गंभीर बच्चों का इलाज चल रहा है।

बताते हैं कि बिहार की राजधानी पटना के पीएमसीएच समेत सभी बड़े अस्पताल में बेड फुल हो चुके हैं, हेल्थ विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है और राज्य स्वास्थ्य समिति निर्देश दिया है कि हर जिले में जाकर वहां की स्थिति का आकलन कर रिपोर्ट दे। डॉक्टरों की मानें तो ये वायरल फीवर कोरोना का ही साइड इफेक्ट है और उसकी वजह से ही बच्चों में सर्दी, खांसी से लेकर सांस लेने की समस्या दिख रही है।


 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर