VIDEO: क्या RJD ने स्वीकारी हार? वरिष्ठ नेता ने सुशील मोदी से कहा- आप लोगों की तो अगले 5 साल की गारंटी है

क्या आरजेडी ने बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी हार मान ली है? ये सवाल इसलिए क्योंकि पार्टी के सीनियर नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एनडीए की सरकार बनने की बात कर रहे हैं।

Abdul Bari Siddiqui
अब्दुल बारी सिद्दीकी 

मुख्य बातें

  • आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी का वीडियो हुआ वायरल
  • सिद्दीकी ने स्वीकार किया की अगले 5 साल के लिए NDA की सरकार आ रही है: सुशील मोदी
  • सिद्दीकी ने कहा कि उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया है

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान होना है। इसके लिए चुनाव प्रचार भी थम गया है। लेकिन उससे पहले एक वीडियो सामने आया है, जो कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के लिए मुश्किलें बढ़ा सकता है। इस वीडियो में आरजेडी के सीनियर नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी बीजेपी नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से कह रहे हैं कि आप लोगों की तो अगले 5 साल की गारंटी है, हम लोगों की क्या गारंटी है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सवाल है कि क्या आरजेडी पहले ही अपनी हार मान चुकी है? 

सुशील मोदी ने भी ट्वीट कर कहा कि अब्दुल बारी सिद्दीकी ने स्वीकार किया की आप लोगों की 5 साल की गारंटी है  वापस सरकार मैं आने की, हम लोगों का क्या? वीडियो में मोदी ने कहा, 'पिछले दिनों जब विधानसभा का सत्र चल रहा था तो राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुला बारी सिद्दीकी ने टिप्पणी की कि मोदी जी आपकी तो अगले 5 साल लौटने की गारंटी है, हमारी क्या गारंटी है।' 

मोदी ने आगे कहा कि सिद्दीकी बिहार की राजनीति के वो हस्ताक्षर हैं जो जमीनी हकीकत जानते हैं। उनको इस बात का पूरा अहसास था कि बिहार में एक बार फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है, इसलिए उन्होंने ये टिप्पणी की। 

वहीं अपनी सफाई में सिद्दीकी ने कहा है कि मेरी बातों का गलत मतलब निकाला गया है। मैंने कहा कि सुशील मोदी 5 साल के लिए सुरक्षित है क्योंकि वह एक एमएलसी है।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर