Bihar: चिराग पासवान का आरोप-मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रामविलास का किया अपमान 

चिराग मंगलवार को पटना पहुंचे और पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में दावा करते हुए कहा कि बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट पर हो रहे विधानसभा उपचुनाव में लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है।

chirag paswan
चिराग पासवान का आरोप-मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रामविलास का किया अपमान  

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता और सांसद चिराग पासवान ने यहां मंगलवार को दावा करते हुए कहा कि बिहार में दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में जदयू तीसरे या चौथे नंबर पर होगी। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने हमारे नेता रामविलास पासवान का अपमान किया है।

उन्होंने कहा कि जदयू तीसरे या चौथे नंबर पर पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता नीतीश की नीतियों से जिस तरह नफरत करती है तथा आर्शीवाद यात्रा के दौरान लोगों का जितना समर्थन मुझे मिला, उससे यह साफ है कि लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी की जीत तय है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह पार्टी के नाम के साथ नेता का नाम जुड़ा है, उससे कैडरों में नया उत्साह है।जदयू द्वारा चिराग की पार्टी को वोटकटवा कहे जाने के संबंध में पूछे जाने पर चिराग ने भड़कते हुए कहा, "पिछले चुनाव में यही कहकर जदयू तीसरे नंबर की पार्टी बन गई है। नीतीश कुमार जी से कहेंगे कि वे अपने नेताओं की जुबान पर लगाम लगाएं नहीं तो राजनीति में आपका नामोनिशान मिट जाएगा।"

'मुख्यमंत्री ने निरंतरता में हमारे नेता रामविलास जी का अपमान किया है'

पासवान ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने निरंतरता में हमारे नेता रामविलास जी का अपमान किया है और उनकी पुण्यतिथि पर भी अपमान किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने आने वाले दिनों में स्मारक बनाने, प्रतिमा लगाने, रोड का नामकरण और राजकीय अवकाश की घोषणा का वादा किया गया, लेकिन इनमें से किसी एक वादे को भी सरकार ने पूरा नहीं किया।

..आखिर वे किस मुंह से हमारे नेता को भगवान कह रहे हैं

उन्होंने अपने चाचा पशुपति कुमार पारस का बिना नाम लिए कहा कि वे जिस नेता के कोटे से मंत्री बने हैं अब उनको यह बताना चाहिए आखिर वे किस मुंह से हमारे नेता को भगवान कह रहे हैं। जमुई के सांसद चिराग पासवान ने कहा कि कांग्रेस और राजद के अलग-अलग चुनाव लड़ने से लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर