Khagaria : खगड़िया में स्कूल की दीवार गिरी, मलबे में दबने से 6 मजदूरों की मौत

Bihar News : नीतीश कुमार ने हादसे में छह लोगों की मौत पर शोक जताते हुए हादसे को अत्यंत दुखद बताया। उन्होंने कहा कि वे इस घटना से मर्माहत हैं। सीएम ने चार-चार लाख रुपए की मुआवजेकी घोषणा की है।

Bihar : School wall collapsed in Khagaria, Six labourers dead
खगड़िया में स्कूल की दीवार गिरी, मलबे में दबने से 6 मजदूरों की मौत। 

खगड़िया : बिहार के खगड़िया में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के चंडी टोला इलाके में स्थित एक स्कूल की दीवार गिराने से छह मजदूरों की दबकर मौत हो गई। मजदूर यहां काम कर रहे थे तभी यहां हादसा हुआ। मलबे के नीचे कई अन्य लोगों के दबे होने की आशंका जताई गई है। मौके पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा की है। 

नाला निर्माण के लिए खुदाई का काम चल रहा था
नीतीश कुमार ने हादसे में छह लोगों की मौत पर शोक जताते हुए हादसे को अत्यंत दुखद बताया। उन्होंने कहा कि वे इस घटना से मर्माहत हैं। मुख्यमंत्री द्वारा मृतकों के परिजनों को अविलंब चार-चार लाख रुपये का अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिए जाने के बाद खगड़िया के जिलाधिकारी ने उन्हें उक्त राशि का चेक उपलब्ध करा दिया। गौरतलब है कि उक्त विद्यालय की चहारदीवारी के सामने नाला निर्माण के लिए खुदाई का काम चल रहा था। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर