Patna Gangrape News: फिर एक युवती की इज्जत उछाली, गैंगरेप के बाद दरिंदों ने वीडियो किया वायरल

Patna Gangrape Video: जहानाबाद में गैंगरेप का वीडियो पिछले दो-तीन दिनों से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस के संज्ञान में वायरल वीडियो आने पर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। इन दोनों से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

Video went viral after gang rape
पटना में गैंगरेप के बाद दरिंदों ने वीडियो किया वायरल  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गांव के बगीचे में लड़की के साथ तीन-चार युवकों ने किया दुष्कर्म
  • एसपी का दावा-तीन से चार महीने पुराना है वीडियो
  • मामले की जांच के बाद दोषियों पर की जाएगी कार्रवाई

Patna Gangrape Video: जहानाबाद में एक लड़की के साथ गैंगरेप करने के बाद हैवानों ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। तीन-चार दिनों से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवती के साथ गांव के बगीचे में हैवानियत की गई है। वीडियो में युवती कह रही है कि कैमरा बंद करो मैं बर्बाद हो जाऊंगी। इसके बावजूद युवक गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे। ऐसा बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में दिख रहा एक युवक दुष्कर्म के मामले में पहले भी जेल जा चुका है।

वायरल वीडियो की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। एसपी दीपक रंजन के निर्देश पर तीन थानों की पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने गोविंदपुर गांव निवासी रामाधार शर्मा उर्फ पोचू समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। पोचू पहले भी दुष्कर्म के केस में जेल गया हुआ है। 

कपड़े पहनते समय बनाते रहे वीडियो

वायरल वीडियो में पोचू सिंह लूंगी पहने खड़ा है। वहीं, लड़की जब अपने कपड़े पहनती है, तो आरोपी उसका वीडियो बनाते रहते हैं। वह बार-बार कहती है कि वीडियो मत बनाओ, लेकिन आरोपी उसकी विनती नहीं सुनते हैं। अब यह वीडियो वायरल होने पर ओकरी ओपी, हुलासगंज एवं घोसी थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर आरोपियों को हिरासत में लिया है। 

थाने में किसी ने दर्ज नहीं कराई है शिकायत

इस मामले पर एसपी दीपक रंजन का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद भी इस मामले में अब तक किसी ने कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर, क्षेत्र के लोगों का कहना है कि ऐसे आरोपियों से पुलिस को पूछताछ नहीं, बल्कि तत्काल कड़ी सजा देनी चाहिए। ताकि आगे से ऐसा कोई अपराध करने से पहले 100 बार सोचे। कुछ लोगों ने आरोपी पोचू सिंह को तत्काल जेल भेजे जाने की भी मांग की है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर