ग्रेटर नोएडा में भी आजादी के अमृत महोत्सव की धूम, पंचशील ग्रींस में मनाया गया 'हर घर तिरंगा' अभियान 

Har Ghar Tiranga campaign: ग्रेटर नोएडा में आजादी के पर्व 15 अगस्त की धूम दिखाई दे रही है और इस क्रम में बीजेपी ने यहां राष्ट्रीय ध्वज वितरण कर लोगों के साथ खुशियां मनाईं।

Har Ghar Tiranga campaign
बीजेपी टीम के नेतृत्व में सभी निवासियों ने मिलकर तिरंगा यात्रा के दौरान राष्ट्रीय ध्वज वितरण किया 

आज जब पूरा देश आजादी के 75 वर्ष पूरा होने पर अमृत महोत्सव मना रहा है, इस उपलक्ष्य में संडे यानी 14 अगस्त पंचशील ग्रींस-1 ग्रेटर नोएडा (वेस्ट) में बीजेपी टीम के नेतृत्व में सभी निवासियों ने मिलकर तिरंगा यात्रा के दौरान राष्ट्रीय ध्वज वितरण किया और जश्न-ए आजादी महोत्सव धूमधाम से मनाया, जिसमें लोगों की भागीदारी रही।

आजादी के अमृत महोत्सव के सुअवसर पर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हर घर तिरंगा अभियान को आगे बढ़ाते हुए। बीजेपी टीम के नेतृत्व में सैकड़ों निवासियों ने देशभक्ति से ओतप्रोत नारे लगाते हुए पूरी सोसाइटी में घूम घूमकर तिरंगा यात्रा निकलते हुए राष्ट्रीय ध्वज का भी वितरण किया। 

गौर हो कि आजादी के 75वें वर्षगांठ पर अमृत महोत्सव पूरे देश में मनाया जा रहा है। इसके तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 'हर घर तिरंगा' अभियान भी चलाया जा रहा है।

Har Ghar Tiranga: भारतीय डाक के जरिए से राष्ट्रीय ध्वज ऑनलाइन कैसे खरीदें; जानें तरीका और कीमत

इसके तहत तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है, हर रोज अलग-अलग स्थानों पर तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है। बीजेपी ने इसमें सभी से अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की थी।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विजय अस्थाना, विपिन चौधरी, मयंक प्रताप सिंह, देवेंद्र मिश्रा, सत्येंद्र गिरी, प्रदीप गुप्ता,ब्रह्मानंद चौधरी,राकेश यादव, सुनील शर्मा,संदीप शर्मा, दिनेश त्रिपाठी, अरविंद गुप्ता, ज्ञानेंद्र सिरोही, दिनेश दूबे, अनिल तिवारी, सुनित जोशी, सुबोध भट्ट आदि ने मुख्य रूप से सहयोग किया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर