Mumbai Crime: मुंबई में पति ने पत्नी से अवैध संबंध रखने वाले युवक को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mumbai Police: मुंबई में शक की बीमारी ने एक शख्स को इस कदर बहका दिया कि उसने करंट देकर युवक की हत्या कर दी। आरोपी को पत्नी से युवक के अवैध संबंध होने का शक था। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

Mumbai Crime News
मुंबई में पत्नी से संबंध होने के शक के बाद कर दिया युवक का मर्डर  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पति ने युवक की हत्या के सबूत मिटाने के लिए बिजली के करंट का किया इस्तेमाल
  • मृतक के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज
  • पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Mumbai Crime News: मुंबई के ठाणे इलाके में एक पति ने पत्नी के अवैध संबंध के शक में युवक की निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के लिए आरोपी ने बिजली के करंट का इस्तेमाल किया। ताकि वह हत्या का सबूत मिटा सके। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है। पुलिस मामले में अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

बता दें कि ठाणे थाना ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए कहा कि एक व्यक्ति को 26 वर्षीय एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ संबंध होने के संदेह के चलते हत्या कर दी। पति ने बिजली के झटके देकर युवक को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने इसी मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

परिजनों ने युवक के गुमशुदगी की दर्ज कराई थी शिकायत

मिली जानकारी अनुसार पुलिस ने बताया है कि जयेश वालिम्बे का शव 22 जुलाई को मिला था। जांच में पाया गया कि आरोपी पुंडलिक वालिम्बे ने बिजली का झटका देकर उसकी निर्मम तरीके से हत्या की थी। पुलिस ने कहा कि "जयेश के परिजनों की ओर से खिनावली पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई गई थी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद से ही पुलिस युवक की तलाश में जुटी थी। शव मिलने के बाद परिजनों ने जयेश के शव की पहचान कर ली थी। परिजनों ने पुंडलिक पर हत्या और सबूत नष्ट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नौकर ने मालिक से मांगी फिरौती

बता दें की वहीं एक अन्य मामले में मुंबई में एक पूर्व नौकर ने मालिक की अश्लील फोटो चुराकर उसकी पत्नी को व्हाट्सऐप पर भेजता है और फिरौती की मांग की है। आरोपित शख्स चार साल पहले दंपत्ति के घर में काम किया करता था। दंपत्ति ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, करीब चार साल पहले 2016 में वह डॉक्टर के घर से कीमती सामान की चोरी कर फरार हो गया था। घर में चोरी के खिलाफ दंपत्ति ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। आरोपित एम जियाबुद्दीन अजीज साल 2012 से 2016 तक पीड़ित पति-पत्नी के खार स्थित घर में काम किया करता था।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर