ये कैसा तरीका? शिवसेना विधायक ने ठेकेदार को नाले के पानी से भरी सड़क पर बैठाया फिर उस पर कचरा डलवाया, VIDEO

मुंबई समाचार
Updated Jun 13, 2021 | 15:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मुंबई में शिवसेना विधायक दिलीप लांडे एक ठेकेदार से इतना नाराज हो गए कि उन्होंने उसे पानी से भरी सड़क पर बैठाया और फिर उस पर कचरा डलवाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Shiv Sena MLA Dilip Lande
वीडियो हो रहा वायरल 

नई दिल्ली: शिवसेना विधायक दिलीप लांडे ने मुंबई के चांदीवली इलाके में एक नगर निगम के ठेकेदार को पानी से भरी सड़क पर बैठने के लिए मजबूर किया, क्योंकि वह कथित तौर पर नालों की सफाई नहीं करवा सका था। इतना ही नहीं विधायक अपने कार्यकर्ताओं से ठेकेदार के ऊपर कचरा भी डलवाते हैं। ये पूरी घटना वीडियो में कैद हो गई।

घटना शनिवार को उस समय हुई जब नाराज विधायक दिलीप लांडे ने अपने साथियों के साथ ठेकेदार को धक्का देकर सड़क पर बिठा दिया। जल निकासी व्यवस्था की अनियमित सफाई के कारण सड़क पर अत्यधिक जलभराव था। वीडियो में दिलीप लांडे और उनके समर्थक कार्यकर्ताओं से ठेकेदार पर कचरा डालने के लिए कहते दिख रहे हैं। वह कहते हैं, 'मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि ठेकेदार ने अपना काम ठीक से नहीं किया।'

लांडे ने कहा, 'संजय नगर और सूरज बाग के निवासियों ने कचरा फेंक दिया जिससे नाले से पानी बह निकला। लोगों ने मुझे उनका प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना है। मेरी जिम्मेदारी के रूप में मैं और शिवसेना इन नाले को साफ करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। लेकिन यह जिम्मेदारी एक ठेकेदार की थी जिसे काम दिया गया था और उसने इसे ठीक से नहीं किया।' 

उन्होंने आगे कहा कि मैं पिछले 15 दिनों से ठेकेदार को फोन कर सड़क साफ करने का अनुरोध कर रहा था। उसने ऐसा कभी नहीं किया। शिवसेना के लोग खुद इस पर काम कर रहे थे। जब उसे पता चला तो वह वहां दौड़ पड़ा। मैंने उससे कहा कि यह उसकी जिम्मेदारी है और उसे यह करना चाहिए।

मुंबई में शिवसेना विधायक दिलीप लांडे एक ठेकेदार से इतना नाराज हो गए कि उन्होंने उसे पानी से भरी सड़क पर बैठाया और फिर उस पर कचरा डलवाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर