Mumbai: ट्रेन में चढ़ रही थी महिला तो अचानक से बिगड़ा संतुलन, मसीहा बने RPF कांस्टेबल ने ऐसे बचाई जान [Video]

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि ट्रेन गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे रेलवे स्टेशन पहुंची। जैसे ही बुजुर्ग महिला ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगी तो वह गिर गई।

Mumbai RPF constable saves woman after she loses balance while boarding moving train
Video:ट्रेन में चढ़ रही थी महिला तो अचानक से बिगड़ा संतुलन..  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मुंबई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • बुजुर्ग महिला ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में गिरी तो आरपीएफ कांस्टेबल ने बचाई जान
  • घटना मुंबई के सैंडहर्स्ट रोड रेलवे स्टेशन की है

मुंबई :  मुंबई के सैंडहर्स्ट रोड रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवानों ने एक बुजुर्ग महिला को प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में बने गैप में गिरने से बचाया। यह घटना गुरुवार को हुई। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि जब एक ट्रेन चलने लगी, तभी एक 50 वर्षीय महिला ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी तभी उसका बैलेंस बिगड़ गया और तुरंत ही महिला आरपीएफ कांस्टेबल सपना गोलकर ने उसे बचा लिया।

वायरल हुआ सीसीटीवी फुटेज

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि बदलापुर की ओर जाने वाली धीमी लोकल ट्रेन दोपहर करीब 1 बजे स्टैंडहर्स्ट रोड रेलवे स्टेशन पहुंची। इसके कुछ देर बाद ट्रेन जैसे ही चलने लगी तो एक बुजुर्ग महिला इसमें चढ़ने की कोशिश करने लगी और इसी दौरान वह गिर गई। सीसीटीवी में दिख रहा है महिला ट्रेन और पटरी के बीच फंसने ही वाली था कि कांस्टेबल सपना गोलकर ने उसे खींच लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लोग जमकर सपना की तारीफ कर रहे हैं।

कुछ समय पहले भी इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो हुआ था जब एक शख्स को आरपीएफ जवान ने ट्रेन और पटरी के बीच में बने गैप में गिरने से बचाया था। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर