Mumbai: 'दिल्ली क्राइम' के क्रिमिनल की तरह चोरी करना वाली हुआ गिरफ्तार, बॉडी पर तेल लगाकर करता था चोरी

Mumbai Crime News: पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है, जो अपनी बॉडी पर तेल लगाकर और न्यूड होकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। इस चोर का आसपास रहने वाले लोगों के दिलों में काफी डर था। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया है।

Mumbai Crime News
न्यूड होकर चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पुलिस ने एक चोर को किया है गिरफ्तार
  • चोर बॉडी पर तेल लगाकर और न्यूड होकर दे रहा था चोरी की घटना को अंजाम
  • सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार

Mumbai Crime News: कुछ शातिर बदमाश क्राइम फिल्मों और वेब सीरीज की तरह दिमाग लगाते हुए अपराध करने के नए तरीके ढूंढते रहते हैं। ऐसे ही एक बदमाश को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है, जो हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के क्रिमिनल की तरह चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। जैसे वेब सीरीज में चोर अपनी बॉडी पर तेल लगाकर और कम कपड़े पहनकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे, वैसे ही यह चोर भी करता था। 

मामला रबाले पुलिस थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने कलवा से एक 24 साल के बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को न्यूड हालत में और बॉडी पर तेल लगाकर घूमते हुए पकड़ा है। दीघा की तंग गलियों में उसके घूमने का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद रबाले पुलिस ने उसे दबोच लिया।

लोगों में फैल रहा था चोर का डर

पुलिस ने बताया है कि, सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि चोर पिछले चार दिनों से चक्कर लगा रहा था। ऐसे में दीघा निवासियों में उस वक्त दहशत फैल गई थी जब लोगों को मैसेज मिला कि एक चोर कीमती सामान चोरी करने के लिए तड़के न्यूड होकर घूमता है। मामले पर रबाले एमआईडीसी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुधीर पाटिल ने कहा है कि, हमारे लिए उसका पता लगाना बहुत जरूरी था क्योंकि जनता में डर फैला हुआ था। सीसीटीवी फुटेज की मदद से, हमने उसकी पहचान की और उसका कलवा में पता चला।

इसलिए न्यूड होकर करता था चोरी

पुलिस ने कहा है कि, हिरासत में लिए गए शख्स के खिलाफ कलवा स्टेशन में लगभग नौ मामले दर्ज हैं। सुधीर पाटिल ने कहा, 'हिरासत में लिए जाने के बाद आरोपी डेंगू पीड़ित पाया गया। इसलिए उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक बार छुट्टी मिलने के बाद, हम यह पता लगाएंगे कि क्या वह दीघा में किसी भी चोरी में शामिल था और उसी के अनुसार उसे गिरफ्तार किया जाएगा।' पुलिस बताया है कि, उसका काम था अपनी पूरी बॉडी पर तेल लगाकर और न्यूड होकर चॉल बस्तियों की संकरी गलियों में घूमना। इसके बाद वह खिड़कियों के माध्यम से लोगों के घरों से कीमती सामान चोरी कर लेत है। वह तेल लगाता है ताकि पकड़े जाने पर वह आसानी से फिसल सके। पुलिस ने कहा कि, उसके न्यूड घूमने का कारण लोगों को डराना था।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर