Priyanka Gandhi : सीतापुर में प्रियंका गांधी का 'रौद्र रूप', पुलिस से तीखी बहस का वीडियो आया सामने 

Priyanka Gandhi scuffle with police: वीडियो में प्रियंका गांधी को यह कहते हुए देखा और सुना जा सकता है, 'इसमें बिठाओगे मुझे। मैं सब समझती हूं। हम तुम्हारे साथ जाएंगे। तुम जबरदस्ती धकेल रहे हो।

 Priyanka Gandhi scuffle with UP Police on Lakhimpur Kheri
सीतापुर में प्रियंका गांधी की पुलिस से तीखी बहस। 

मुख्य बातें

  • पीड़ित किसान परिवारों से मिलने के लिए लखीमपुर खीरी जा रही थीं प्रियंका गांधी
  • लखनऊ स्थित अपने आवास से पुलिस को चकमा देकर निकलीं कांग्रेस महासचिव
  • पांच घंटे की मशक्कत के बाद यूपी पुलिस ने सीतापुर में कांग्रेस नेता को रोका

लखनऊ :  लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में पीड़ित किसान परिवारों से मिलने जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का एक वीडियो सामने आया है। सीतापुर के हरगांव के पास पुलिस के साथ उनकी तीखी बहस हुई। दरअसल, रविवार रात पुलिस को चकमा देकर प्रियंका लखनऊ स्थित अपने से लखीमपुर के लिए रवाना हो गईं। करीब पांच घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने सीतापुर में उनकी कार रोकी। इस दौरान पुलिस जब उन्हें हिरासत में ले रही थी तो वह भड़क गईं। कांग्रेस महासचिव ने पुलिस पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा कांग्रेस महासिचव के साथ थे। हुड्डा से भी पुलिस की बहस हुई। 

पुलिस पर लगाया बदसलूकी का आरोप

वीडियो में प्रियंका को यह कहते हुए देखा और सुना जा सकता है, 'इसमें बिठाओगे मुझे। तुम मेरा अपहरण करोगे। मैं सब समझती हूं। हम तुम्हारे साथ जाएंगे। तुम जबरदस्ती धकेल रहे हो। पुलिस मेरे साथ कई तरह के अपराध कर रही है। छूकर देखो मुझे। अपने अधिकारियों एवं मंत्रियों से पहले ऑर्डर लेकर आओ। मुझे यहां से किस आधार पर लेकर जाया जा रहा है, इसका वारंट दिखाओ।'

पुलिस के साथ इस बहस पर राहुल गांधी ने अपनी बहन का समर्थन किया है। प्रियंका को हिरासत में लिए जाने पर राहुल ने अपने एक ट्वीट में कहा कि 'प्रियंका, जानता हूं तुम पीछे नहीं हटोगी।'

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर