Ayodhya Earthquake: अयोध्या में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 4.3 थी तीव्रता

Ayodhya Earthquake: भूकंप का केंद्र अयोध्या से 176 किलोमीटर दूर उत्तर पूर्व में जमीन के अंदर था। भूकंप के झटके महसूस होने पर लोग अपने घरों से बाहर निकल आए।

Uttar Pradesh: Earthquake of magnitude 4.3 hits near Ayodhya
अयोध्या में रात 12 बजे महसूस हुए भूकंप के झटके। 

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के अयोध्या में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र के मुताबिक रिक्टर स्केल पर इस भूकंप की तीव्रता 4.3 थी। रिपोर्ट के मुताबिक ये झटके रात 12 बजे के करीब महसूस हुए। भूकंप का केंद्र अयोध्या से 176 किलोमीटर दूर उत्तर पूर्व में जमीन के अंदर था। भूकंप के झटके महसूस होने पर लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। भूकंप के झटकों से किसी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।

बीते दिनों में हिमाचल प्रदेश में कई बार भूकंप के झटके महसूक किए जा चुके हैं। मंगलवार रात को सूबे के चंबा जिले में भूकंप आया और यह मंडी, कुल्लू और मनाली सहित कई इलाकों में महसूस किया गया। शिमला के मौसम विज्ञान केंद्र ने बताया कि रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 4.3 थी। कर्नाटक के चिकबल्लापुर जिले में बुधवार को फिर एक बार भूकंप के झटके महसूस किए गए। इस बार रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 2.7 थी। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर