Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी गैंग पर एक और प्रहार, शॉर्प शूटर अली शेर मारा गया

लखनऊ के मड़ियांव इलाके में हुई मुठभेड़ में यूपी एसटीएफ मे मुख्तार अंसारी के एक शॉर्प शूटर अली शेर को ढेर कर दिया है।

Mukhtar Ansari, up stf, lucknow encounter, sharp shooter ali sher, yogi adityanath
मुख्तार अंसारी गैंग पर एक और प्रहार, शॉर्प शूटर अली शेर मारा गया 
मुख्य बातें
  • यूपी एसटीएफ ने मुख्तार अंसारी गैंग के शॉर्प शूटर अली शेर को मार गिराया
  • लखनऊ के मड़ियांव इलाके में हुई थी मुठभेड़
  • शॉर्प शूटर अली शेर पर एक लाख का इनाम था

मुख्तार अंसारी की कई पहचान है, वो माननीय विधायक है, अपने आपको जनता का रहनुमा बताते हैं लेकिन उनकी अपराधियों की गैंग है। अलग अलग मुकदमों का सामना कर रहे मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है। इस बीच यूपी एसटीएफ को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब उसने शॉर्प शूटर अली शेर ऊर्फ डॉक्टर को मार गिराया। अली शेर, झारखंड के राजनीतिक जीतराम मुंडा पर हमले का आरोपी था और फरार चल रहा था। 

लखनऊ के मड़ियांव इलाके में हुई थी मुठभेड़
एसटीएफ के एएसपी विशाल विक्रम सिंह का कहना है कि अली शेर और उसके एक साथी कामरान से लखनऊ के मडियांव इलाके में मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ में घायल दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अली शेर, भगोड़ा था और उसके सिर पर एक लाख का इनाम था। बदमाशों के पास से 30 एमएम कार्बाइन, 2 पिस्टल, एक कट्टा और भारी मात्रा में कारतूस की बरामदगी भी की गई। 

'अली शेर का एनकाउंटर बड़ी कामयाबी'
अली शेर के एनकाउंटर को बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है। आजमगढ़ का रहने वाला अली शेर को अपराझ जगत में डॉक्टर के नाम से बुलाते थे। बताया जाता है कि वो बहुत अच्छा प्लानर था और कई आपराधिक घटनाओं में शामिल था। झारखंड के नेता पर जीतराम मुंडा पर जानलेवा हमले के बाद वो सुर्खियों में आया था और तबसे फरार चल रहा था। लखनऊ में उसकी मौजूदगी की पुख्ता जानकारी के बाद एसटीएफ ने कार्रवाई को अंजाम दिया और उसके साथ कामरान नाम का एक और अपराधी मारा गया। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर