'UP में जिसे अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत काम करे', सीएम योगी ने दिया कड़ा संदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान 130 नव नियुक्त आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र सौंपे। सीएम योगी ने युवाओं से अपील की कि वह किसी के बहकावे में ना आएं।

CM Yogi says Whoever wants to get his property confiscated in UP, should do wrong
'UP में जिसे अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत काम करे' 

मुख्य बातें

  • सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- किसी के बहकावे में ना आएं युवा
  • एक कार्यक्रम में बोले योगी- हम जनता के मालिक नहीं हैं, जनता हमारी मालिक है
  • CM योगी ने 130 आबकारी निरीक्षकों को दिए नियुक्ति पत्र

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर अपराधियों को कड़ा संदेश दिया है। योगी ने कहा है कि युवा कोई ऐसे गलत काम ना कारें जिससे उन्हें नुकसान हो। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जिसको अपनी संपत्ति जब्त करवानी हो तो वह गलत कार्य कर सकता है। हालांकि विपक्ष के कुछ नेता भाषा का हवाला देखर उनके इस बयान की आलोचना भी कर रहे हैं। 

किसी के बहकावे में ना आएं युवा
सीएम योगी ने कहा, 'निष्पक्ष, पारदर्शी एवं शुचितापूर्ण तरीके से सम्पन्न हुई भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा नवचयनित आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र प्राप्त होने की हार्दिक बधाई एवं यूपी सरकार का हिस्सा बनने पर अभिनंदन। सरकार की व्यवस्था अनुशासन एवं परिश्रम से चलती है। हमारा कार्य जनता की सेवा करना है। हम जनता के मालिक नहीं हैं, जनता हमारी मालिक है। प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं। आज कोई गलत नहीं कर सकता है। जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करे।'

बेहतर कानून व्यवस्था के लिए प्रय़ास

 यूपी की कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए योगी ने कहा, 'हम लोगों ने प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था के लिए हर संभव प्रयास किए हैं। परिणामत: प्रदेश में निवेश आया और इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के कार्य हुए। इसके तहत 1.61 करोड़ से अधिक युवाओं को नौकरी व रोजगार से जोड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।'

आबकारी निरीक्षकों को सौंपे नियुक्ति पत्र

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) से चयनित 130 आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस दौरान उन्होंने यूपीपीएससी को निष्पक्षता से इस चयन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि सरकार का उद्देश्य प्रदेश में युवाओं को लगातार लाभ प्रदान करना है। सीएम योगी ने कहा कि उनकी सरकार युवाओं के साथ अन्याय नहीं होने देगी। सीएम ने कहा कि सभी भर्ती बोर्डो से साफ कह दिया गया कि युवाओं के साथ पक्षपात न हो।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर